पहली बार रिलीज से पहले सामने आया फिल्म “फाइटर” के विलेन का खूंखार लुक !

रिपोर्ट -डेस्क रीडर टाइम्स

सिद्धार्थ आनंद कि फिल्म फाइटर का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ हैं। जिसमे हर किसी का ध्यान खींचा पोस्टर में विलेन को देखकर इतना कहा जा सकता हैं। कि ऋतिक रौशन संग उनका फाइट सीन देखना काफी दिलचस्प होगा क्योकि दोनों टक्कर के एक्टर हैं। फिल्म में ऋतिक रोशन ,दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर जैसे -अहम कलाकार हैं। इन सभी के अलावा ट्रेलर में एक और एक्टर ने दर्शको का ध्यान अपनी ओर खींचा हैं जो फिल्म में विलेन का रोल प्ले कर रहा हैं। बीएस कुछ दिनों में फिल्म थिएटर्स में ढाबा बोलने वाली हैं। फाइटर के ट्रेलर ने पहले ही धमाल मचा रखा हैं।

कभी मॉडलिंग ,कभी रैम्प वॉक ,तो कभी रोल प्ले – यह एक्टर ऋषभ साहनी जो फाइटर में विलेन के रोल में नजर आएगें। एक्टर ऋषभ ने बतौर मॉडल से अपने करियर कि शुरुआत कि ओर फैशन डिजाइनर्स के लिए रैम्प वॉक भी कर चुके हैं। इसके अलावा एक्टर ऋषभ ने कौन बनेगी शिखरवती ,ओर बेस्टसेलर जैसे शोज भी किये हैं। एक्टर ऋषभ सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं उनके इंस्ट्राग्राम पर 10.5k फॉलोउर्स हैं।

25 जनवरी को थिएटर्स में रिलीज होगी फिल्म – फिल्म फाइटर 25 जंवाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी देशभक्ति से भरी इस फिल्म में ऋतिक स्क्वाड्रन लीडर शमशोर पैटी और दीपिका स्क्वाड्रन ,लीडर मीनल राठौर का किरदार निभा रही हैं। और अनिल कपूर इसमें ग्रुप कैप्टन राकेश राकी सिंह के रोल में दिखेंगे।