बरौनी – लखनऊ एक्सप्रेस में टिकट होने के बावजूद TTI की गुंडागर्दी – यात्री पर बरसाए थप्पड़ !

रिपोर्ट – डेस्क रीडर टाइम्स

यूपी बरौनी से लखनऊ आ रही ट्रेन ( 15203 ) बरौनी लखनऊ जक्शन एक्सप्रेस में एक यात्री को TTI प्रकाश ने पीटा ये वीडियो तब का हैं जब गोरखपुर से लखनऊ के बीच में टीटीई यात्रियों की चेकिंग कर रहा था। और चैकिंग के दौरान यात्री से पिटाई करता नजर आ रहा हैं। वही ऊपर बैठे एक यात्री ने जब वीडियो बनाने की कोशिश की तो उसके हाथ से फोन छुड़ाने की कोशिश की TTI की इस गुंडागर्दी का वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं वही इसके बाद TTI को निलंबित कर जांच के आदेश दिए गए हैं।

मामला कुछ ऐसा – यह ट्रेन गोंडा से लखनऊ के बीच चल रही थी। तब पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मुख्यालय के TTI प्रकाश टिकट की चैकिंग कर रहे थे। वही स्लीपर क्लास बोगी में एक युवक बिना टिकट मिला। बेटिकट युवक से जुर्माना वसूलने के स्थान पर तट प्रकाश ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। यात्री अपनी गलती स्वीकार करते हुए TTI से माफ़ी मांगता रहा। और छोड़ने की गुहार भी लगाता रहा लेकिन TTI ने एक न सुनी और उस पर थप्पड़ो की बरसात कर दी। बगैर किसी वजह से यात्री को पीटने लगा। जबकि यात्री अपनी पीड़ा बताना चाह रहा था। पर TTI ने न सुनी।

TTI तत्काल निलंबित – आनन -फानन में मॉडल वाणिज्य प्रबंधक ने आरोपी TTI से जवाब माँगा और मामला सीनियर डीसीएम तक पंहुचा तो उन्होंने TTI को तत्काल निलंबित करते हुए जांच के आदेश दिए।