सानिया मिर्जा से अलगाव की खबरों के बीच शोएब मालिक ने की तीसरी शादी ,थमा इस एक्ट्रेस का हाथ !

रिपोर्ट – डेस्क रीडर टाइम्स

काफी समय से टेनिस स्टार सोनिया मिर्जा और शोएब मालिक के तलाक की खबरे चर्चा में थी। लेकिन इन अफवाहों के बीच पाकिस्तान के स्टार क्रिकेटर शोएब मालिक ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से शादी कर ली। सोशल मीडिया पर शोएब और सना की शादी की तस्वीरें सामने आई हैं। सना ने अपना सरनेम भी बदल लिया हैं।

सना पाकिस्तान की चर्चित एक्ट्रेस हैं। वे उर्दू टेलीविजन पर नजर आ चुकी हैं। सना ने वर्ष 2012 में शहर -ए – जात से डेब्यू किया। इसके बाद वे कई सीरियल में नजर आ चुकी हैं। रोमांटिक ड्रामा खानी में लीड रोल अदा करने के बाद करने के बाद उन्हें असली पहचान मिली। इसके लिए उन्हें लक्स स्टाइल अवॉर्ड्स के लिए भी नॉमिनेट किया गया।

पिछले कुछ समय से सानिया मिर्जा व शोएब अलग रह रहे थे। बुध को ही सानिया मिर्जा ने के रहस्यमयी पोस्ट शेयर की थी जिससे उनके और शोएब मालिक के तलाक की अफवाहे तेज हो गई थी। लेकिन अभी कन्फर्म नहीं हो पाया हैं। दोनों के बीच तलाक हुआ हैं। की नहीं।

बता दे शोएब मालिक की यह तीसरी शादी हैं सानिया मिर्जा से शादी करने से पहले उन्होंने 2010 में अपनी पहली पत्नी आयशा सिद्की को तलाक दिया था।

सना जावेद ने बदला सरनेम – सना जावेद ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना नाम भी बदल दिया उन्होंने अपने नाम के आगे शोएब मालिक का सरनेम लगा दिया हैं।