मेरी पत्नी का शिक्षक से था ,अफेयर -इसलिए मारडाला -पति के काबुनामे से पढ़े कहानी में ट्विस्ट !

रिपोर्ट -डेस्क रीडर टाइम्स

कानपूर के पनकी में पत्नी के अवैध संबंधो के शक में शिक्षक को पति संजीव ने घर बुलाया और कमरा बंद कर जिन्दा जला दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच में सामने आया हैं की आरोपी पति की पत्नी का शिक्षक से अवैध संबंध हैं। फतेहपुर के देउरी बुजुर्ग निवासी दयाराम (45) कानपूर देहात के बुधौली स्थित ग्राम विकास इंटर कॉलेज में समाज शास्त्र के शिक्षक थे। और वर्ष 2001में उनकी शादी फतेहपुर के भैसाली निवासी संगीता से हुई थी। इनके एक पुत्र आद्रिक हैं। अवैध संबंधो के शक में चलए दयाराम ने अक्टूबर में तलाक का मुकदम दर्ज किया था।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक – संजीव ने बताया की दयाराम जिस कॉलेज में पढ़ाता था। उसे में संजीव का साला शिक्षक उसी में संजीव का साला शिक्षक हैं दोनों में गहरी दोस्ती थी। दयाराम का संजीव कजे साल के घर में भी आना जाना था।

पति संजीव के जुबानी पत्नी को कई बात घर लाने की कोशिश की लेकिन वो राजी नहीं हुई। पटबनी से संबंधो को लेकर बातचीत के लिए प्रेमी या शिक्षक दयाराम को घर बुलाया। इसके बाद बिना डरे पेट्रोल डालकर आग लगा दी। लपटों से खुद को घिरा देख दयाराम ने छोटे भाई अनुज को फोन किया और कहा की इन लोगो ने कमरे में बंद कर आग लगा दी हैं। अनुज ने गुजैनी पुलिस को सुचना दी। प्रेमी दीराम का काम तमाम हो चूका था। प्रेमी दयाराम दम तोड़ चूका था।

नफरत की आग की लपटों से जला शिक्षक – हत्यारोपित संजीव कुमार के मन में शिक्षक दयाराम के खिलाफ सिर्फ नफरत थी। उसने शिक्षक को बेहरहमी से तड़पा कर मारने की योजना बना रही थी। इसी टाक में संजीव दयाराम को कई दिनों से घर मिलने के लिए बुला रहा था।

संजीव द्वारा मारने की तैयारी – आरोपी संजीव कई दिनों से कमरे में लकड़ियों के ढेर रख दिए। जिन पर उसने पेट्रोल भी डाल दिया था। और खिड़कियों पर पुआल और भूसा रख दिया था। साथ ही उसे बोरो से ढक दिया था।

दयाराम का पत्नी से विवाद – मृतक के भाई अनुज ने बताया की दयाराम और उनकी पत्नी का विवाद चलता था। दोनों का एक बीटा भी हैं। पत्नी से विवाद के बाद 26 सितम्बर 2023 से दयाराम अनुज के ससुराल में रह रहा था।