32 साल की पूनम पांडे की मौत ,तीन दिन पहले गोवा के एक इवेंट में नजर आई थी।

रिपोर्ट – रीडर टाइम्स

एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे के निधन की खबर हैं। बताया जा रहा हैं। की उन्हें सर्वाइकल कैंसर था। पूनम के आफिशिअल इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर जानकारी दी गई हैं। जानकारी के मुताबिक पूनम पांडे के मैनेजर ने भी मौत की पुष्टि की हैं। मैनेजर ने बताया की 1 जनवरी की रात को सर्वाइकल कैंसर से जंग के बाद उन्होंने दम तोड़ा हैं। दो फरवरी को सुबह पूनम के इंस्ट्राग्राम हैंडल पर एक पोस्ट किया गया। जिसमे लिखा हैं – आज की सुबह हमारे लिए भड़ मुश्किल साबित हुई हैं। हमे ये बताने में बेहद दुःख हैं की सर्वाइकल कैंसर की वजह से हमने पूनम को खो दिया हैं। इस दुःख का घडी में हम आपसे प्रववेसी की गुजारिश करते हैं।

टीम ने की निधन की पुष्टि – लॉकअप ओटीटी कटेस्टेट ,एक्ट्रेस पूनम पांडे के निधन की खबर पर उनके फॉलोवर्स यकीन नहीं कर पा रहे हैं। अब उनकी टीम ने फ्री प्रेस जर्नल को बताया हैं की पूनम का गुरूवार रात उनके होम टाउन कानपूर में निधन हो गया। अंतिम सस्कार कब होगा।

किसी को नहीं पता चली कैंसर की बात – पूनम को कैंसर था। इस बात की जानकारी उनके किसी सोशल मीडिया पोस्ट में नहीं देखा। साथ ही उनके रिसेंट पार्टी के वीडियो में भी व बीमार नहीं दिख रही हैं । उन्होंने गोवा की क्लिप पोस्ट की थी। उनके इंस्ट्रा पर अचानक उनके मौत की खबर देखकर हर कोई हैरान हैं।

बयान से चर्चा में आई थी पूनम – पूनम पांडे एक लोकप्रिय मॉडल और अभिनेत्री थी। उनकी लोकप्रियता कब आसमान छू गई। जब उन्होंने 2011 क्रिकेट विश्वकप फ़ाइनल से पहले मैच जीता हैं तो वे कपड़े उतार देगी। अपने दावे के साथ यह पहली बार था। जब उन्होंने सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपना ध्यान आकर्षित किया।

लॉकअप में आई थी नजर – पूनम ने नशा से बॉलीवुड डेब्यू किया था। पूनम को आखिरी बार बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत द्वारा होस्ट किए गए। लॉकअप के पहले सीजन में देखा गया था। हालाँकि वे शो नहीं जीत स्की लेकिन उनकी लोकप्रियता में इजाफा हुआ। कगंना रणौत के लॉकअप का पहला सीजन स्टैंड -अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने जीता था।

पूनम की निजी जिंदगी – पूनम की सैम बॉम्बे से भी कुछ समय के लिए शादी हुई थी। यह शादी सभी के लिए एक आश्चर्य की तरह थी। हालाँकि उनकी शादी टिक नहीं पाई। उन्होंने 2020 में अपनी शादी के तुरंत बाद उन पर घरेलु हिंसा का आरोप लगाया।