मौत की झूठी खबर फैलाने पर एक्ट्रेस पूनम पांडे के खिलाफ कई शिकायते दर्ज !

रिपोर्ट -डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़


अभिनेत्री और मॉडल पूनम पांडे को लेकर शुक्रवार को खबर आई थी पूनम पांडे का निधन हो गया हैं। इस सनसनी खबर को सुनकर सभी हैरान हो गए थे। हालाँकि बीते शनिवार को पूनम पांडे का एक वीडियो सामने आया की जिसमे उन्होंने खुद को जिन्दा होने की बात कही हैं। पूनम पांडे का मकसद भले ही लोगो को जागरूक करना हो लेकिन उनका तरीका लोगो को पसंद नहीं आया। इसको लेकर पूनम इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी जमकर ट्रोल हो रही हैं इसी बीच अब पूनम पांडे के फर्जी डेथ स्टंट के पीछे रही कंपनी ने माफ़ी जारी की हैं।

कंपनी ने आगे की जानकारी दी -पूनम पांडे की माँ कैंसर से जूझ चुकी हैं। और इसलिए वह इस बिमारी के प्रभाव को जानती हैं। कंपनी ने ये भी कहा की ,आप में बहुत से लोग ऐसे होंगे जो इस बात से अनजान हैं की एक्ट्रेस पूनम पांडे की माँ सर्वाइकल कैंसर से बहादुरी से लड़ाई लड़ी हैं। इतने करीबी व्यक्तिगत जीवन में इस तरह की बिमारी से लड़ने की चुनौतियों से गुजरने के बाद वह रोकथाम के महत्त्व और जागरूकता की गंभीरता को समझती हैं।

क्यों फैलाई थी मौत की अफवाह -पूनम पांडे
पूनम ने वीडियो शेयर कर अफवाह फैलाने की वजह बताई हैं उन्होंने कहा ..इस पुरे मामले के पीछे मकसद सिर्फ लोगो को सर्वाइकल कैंसर के प्रभावित हुए लोगो को जागरूक करना था। सर्वाइकल कैंसर से मेरी मौत नहीं हुई हैं। लेकिन इससे कई महिलाओ की जान जा चुकी हैं। जिन्हे इस बात की जानकारी नहीं की सर्वाइकल कैंसर से कैसे बचाव किया जा सकता हैं। और अगर HPV वैक्सीन और शुरूआती स्टेज में डिटेक्शन टेस्ट लेने पर इससे बचाव किया जा सकता हैं।

पूनम ने वीडियो शेयर कर मांगी माफ़ी – पूनम पांडे ने वीडियो के जरिए जिसमे वह इस झूठी अफवाह को फैलाने के लिए माफ़ी मांगती नजर आ रही हैं। उन्होंने कहा की सर्वाइकल कैंसर के बारे में जल्दी कोई बात नहीं करता लोगो को जागरूक करने के लिए नाटक करना पड़ा।