हरदा – आरोपी के पास केवल 15 किलो बारूद का लाइसेंस था ,प्रशासन की नाक के नीचे अवैध खेल का सिलसिला।

रिपोर्ट – डेस्क रीडर टाइम्स

हरदा हादसे के मुख्य आरोपी और पटाखा फैक्ट्री के मालिक राजेश अग्रवाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं। इस हादसे में अब तक 11 लोगो की मौत हो गई हैं। वही 200 से ज़्यादा घायल हैं। इस केस में मोहन सरकार ने बड़ा एक्शन लिया हैं। इस मामले में कुल तेन लोगो को गिरफ्तार किया गया हैं।

भागने की फ़िराक में था मुख आरोपी – हरदा पटाखा फैक्ट्री ब्लास्ट मामले में पुलिस ने मंगलवार की रात नौ बजे राजेश अग्रवाल को राजगढ़ से पकड़ा हैं। जानकारी के मुताबिक़ ,वह उज्जैन के रास्ते मध्य प्रदेश से बाहर भागने की फिराख में था। पुलिस ने राजेश के साथ -साथ सोमेश अग्रवाल और रफीक खान को भी गिरफ्तार किया हैं।

ऐक्शन मोड में मोहन सरकार – इस दर्दनाक भीषण हादसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुःख जताया और मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रूपये का मुआवजे का ऐलान किया। और राज्य के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने इस हादसे के बाद सख्त ऐक्शन लेने की बात कही। सीएम मोहन यादव ने मृतकों को चार -चार लाख रूपये मुआवजे का ऐलान किया। वही 400 पोलिसवाले भेजे गए हैं। कई दर्जन दमकल की गाड़िया और बुलडोजर भी मौके पर हैं। इस हादसे में 60 से अधिक मकानों को नुक्सान पंहुचा हैं।