हरदोई के डॉ राम मनोहर लोहिया स्नातकोत्तर महाविद्यालय में बच्चो को वितरण किया गया स्मार्टफोन !

रिपोर्ट – डेस्क रीडर टाइम्स


डॉ राम मनोहर लोहिया स्नातकोत्तर महाविद्यालय, अल्लीपुर, हरदोई में मुख्य अतिथि प्रेमावती पीके वर्मा जिला पंचायत अध्यक्ष हरदोई ने अपने उद्बोधन में कहा सार्वजनिक शिक्षोन्नयन संस्थान हरदोई जिले का सबसे पुराना प्रतिष्ठत संस्थान है। हमारा परिवार इस संस्थान के पूरी लगन श्रद्धा व निष्ठा के साथ जुड़े रहा है। आज यह संस्थान अपनी ऊंचाइयों को छू रहा है । महाविद्यालय के 350 बच्चो को स्मार्टफोन वितरण किया जा रहा है। आप सभी अपने फोन का इस्तेमाल अपनी पढ़ाई के लिए ही करें जिसमें गूगल पर बोलकर शिक्षा संबंधी समस्त आवश्यकताओं को आप पूरा कर सकते हैं इसके साथ ही बच्चों के उज्जवल भविष्य की शुभकामना दी।

योगी आदित्यनाथ जी द्वारा चलाई जा रही योजना स्वामी विवेकानंद युवा सशक्तिकरण योजना के अंतर्गत छात्र-छात्राओं को स्मार्टफोन का वितरण किया गया कार्यक्रम का शुभारंभ मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्वलंकर किया गया मुख्य अतिथि प्रेमावती वर्मा ने दीप पर प्रज्ज्वलन व पुष्पार्चन कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। मंच पर उपस्थित समस्त अतिथियों का परिचय व स्वागत किया गया।

समारोह अध्यक्ष संस्थान के प्रबंधक डॉ सुशील चंद्र त्रिवेदी “मधुपेश” जी अध्यक्ष अंतर्राष्ट्रीय साहित्य परिषद ने अपने संस्थान स्थापना में आने वाली कठिनाइयों से परिचित कराया और बताया कि जब कोई व्यक्ति ऊंचाई पर बढ़ता है तो उसके सामने अनेकानेक कठिनाइयां आती हैं। लेकिन हार ना मानने वाले की ही जीत होती है इसी तरीके से आप सभी छात्र-छात्राओं से अपेक्षा करता हूं कि आप सभी अपनी शिक्षा व प्रशिक्षण में पूरी श्रद्धा व निष्ठा के साथ कार्य करेंगे तो निश्चय ही आपकी भी जीत होगी व अपने क्षेत्र में आप सफलता प्राप्त करेंगे ।

इसके पश्चात डॉक्टर एस0 एस0 त्रिवेदी ने आए हुए अतिथियों का आभार व्यक्त किया कार्यक्रम का संचालन आनंद विशारद ने किया इस अवसर पर मेघा गुप्ता सुमन , मुकेश शिवम आदि समस्त स्टाफ उपस्थित रहा स्मार्टफोन पाकर समस्त छात्र-छात्राओं के चेहरे खिल उठे।