यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा का आज दूसरा दिन ,चूड़ी -अंगूठी ,जूते तक उतरवाए गए !

रिपोर्ट – डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़

यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल के 60 हजार पदों पर भर्ती के लिए आज दूसरे दिन यानी 18 फरवरी 2024 की लिखित परीक्षा शुरू। इस परीक्षा में करीब 48 लाख अभ्यर्थी भाग ले रहे। पहले दिन की बजाए दूसरे दिन ज़्यादा सख्ती हिन्। मथुरा में परीक्षा केंद्र पर लड़कियों की चूड़ी और अंगूठी तक उतरवा दी गई। वही कल शनिवार शाम को कानपूर सेंट्रल में अभ्यर्थी की इतनी भीड़ थी। की वहां पैर रखना मुश्किल हो गया। जगह नहीं मिली तो कई अभ्यर्थी सीढ़ी पर ही बैठे -बैठे सो गए।

आपको बता दे की पहले दिन 17 फरवरी 2024 की परीक्षा से पहले 16 फरवरी को प्रदेश के अलग -अलग जिलों से सॉल्वर गैंग के सदस्यों को गिरफ्तार किया गया था।

यूपी पुलिस परीक्षा से जुड़े अपडेट – परीक्षा में कल जी प्रश्नपत्र अभ्यर्थियों को मिला था उसमे गणित और रीजनिंग के प्रश्न काफी कठिन बताए जा रहे हैं। आज का पेपर केसा रहा इसकी जानकारी कुछ घंटो में पता चलेगी।

यूपी पुलिस ने बताया की कॉन्स्टेबल परीक्ष के पहले दिन परीक्षा में नकल पेपर लीक। सेंधमारी करने की कोशिश में अलग -अलग जिलों से 22 लोगो को गिरफ्तार किया गया हैं।

फिरोजाबाद पुलिस ने सदिग्धो को घर दबोचा – फिरोजाबाद में रहने वाली पुलिस भर्ती परीक्षा की पहली के दौरान पुलिस ने अलग -अलग परीक्षा केन्द्रो के आस -पास चार -पांच संदिग्ध लोगो को पकड़ा हैं। पूछताछ में पता चला की ये लोग परीक्षाथियो से परीक्षा पास करने की बात कर रहे थे।