दंगल स्टार सुहानी भटनागर का निधन ,दवाइयों के रिएक्शन से बॉडी में पानी भरा !

रिपोर्ट -डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़

फिल्म दंगल में बबीता फोगाट के बचपन का रोल निभाने वाली सुहानी भटनागर के निधन से पूरा बॉलीवुड स्तब्ध हैं। आमिर खान की फिल्म दंगल में जूनियर बबीता फोगाट का किरदार निभाकर मशहूर हुई। लम्बी बीमारी के बाद सुहानी भटनागर का निधन हो गया 19 साल की एक्ट्रेस के निधन से इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा हैं।

गीता फोगाट – दंगल फिल्म में मेरी छोटी बहन बबीता फोगाट का बचपन का रोल निभाने वाली सुहानी भटनागर का इतनी कम उम्र में दुनिया से चला जाना बहुत दुखद हैं। भगवान् इस दुःख की घडी में पूरे परिवार को हिम्मत दे। वही आमिर खान प्रोदेखसँ की तरफ से भी सुहानी के निधन शोक किया गया। सोशल मीडिया पर प्रोक्षण हॉउस की तरफ से लिखा गया हमे अपनी सुहानी के निधन के बारे में सुकनर गहरा दुःख हुआ। इतनी प्रतिभाशाली युवा लड़की ऐसी टीम खिलाडी हमारे दिलो में एक सितारा बनी रहेगी। भगवान् आपकी आत्मा को शांति दे।

सुहानी भटनागर का करियर – बता दे की सुहानी ने महज 19 साल की छोटी सी उम्र में काफी बड़ा नाम कमाया था। उन्होंने आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म दंगल (2016) में बबीता फोगाट का रोल निभाकर दर्शको का दिल जीत लिया था। उन्होंने कई टेलीविजन एड्स में भी काम किया था। लेकिन फिलो के ऑफर होने के बावजूद एक्टिंग से ब्रेक लेने का फैसला लिया। और अपनी पढाई पर ध्यान देना चाहती थी। और पढाई पूरी होने के बाद इंडस्ट्री में लौटने का प्लान बनाया था।