सेक्स करने के लिए शर्मीली लड़की को कैसे करे तैयार !

रिपोर्ट -डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़


बहुत सारे लड़के ऐसे होते हैं जो शर्मीली लड़कियों को ज़्यादा पसंद करते हैं। लेकिन किसी शर्मीली लड़की साथ रिलेशनशिप में आने के बाद लड़को को ऐसा महसूस होने लगता हैं। की शर्मीली लड़की के साथ हम क्यों रिलेशनशिप में आए क्योकि शर्मीली लड़की कभी भी जल्दी सेक्स करने के लिए राजी नहीं होती हैं। देखा जाए तो शर्मीली लड़की को सेक्स करने लिए राजी करना काफी आसान होता हैं। लेकिन लको को शर्मीली लड़की को सेक्स के लिए मनाने की ट्रिक मालूम नहीं होती हैं। हम देखते हैं की लड़के -लड़कियों के पीछे हमेशा लगे हुए रहते हैं की चलो आज सेक्स करेंगे-चलो कल सेक्स करेंगे।

बल्कि ऐसा नहीं करना चाहिए इसलिए किसी भी शर्मीली लड़की से सेक्स करने के लिए पूछने से पहले आपने उस लड़की के साथ अच्छा रिश्ता बनाना सबसे ज़्यादा जरूरी होता हैं। लड़की के साथ अच्छा रिश्ता बनाने के बाद उसे लड़की के साथ आपने रोजाना लम्बे समय तक बाते करना चाहिए बाते करने से उस लस्की को खुद ऐसा महसूस होने लगेगा की आप एक अच्छे दिल के इंसान हो।

शर्मीली प्रेमिका को कैसे पटाए ?
– कई बार हम देखते हैं की लड़के इतने गंदे किस्म के होते हैं की किसी भी लड़की को सिर्फ पटा लेते हैं। और लड़की को पटाने के बाद उस लड़की के साथ शारीरिक संबंध प्रस्थापित करने क बाद उस लड़की को छोड़ देते हैं।

  • बहुत साड़ी लड़किया ऐसी होती हैं जो लड़को से बात करने तक शर्म आती हैं अगर आपकी भी गर्लफ्रेंड आपसे बात करने में शर्माती हैं तो आप उनसे कहना की मै तुम्हारा बॉयफ्रेंड हूँ।
  • आपने उसने ऐसी बाते करना चाहिए की जिससे उसे ऐसा लगेगा की आप कितने अच्छे हो एक बार अगर लड़की को ऐसा लगने लगता हैं की आप बहुत ही अच्छे लड़के हो तो लड़किया आसानी से आपके साथ सारे सीक्रेट शेयर करेगी जिससे आप दोनों का रिश्ता और मजबूत बनते जाएगा।