छत्तीसगढ़ – 10 साल के बच्चे का अपहरण कर की हत्या ,पडोसी निकला कातिल !

रिपोर्ट -डेस्क रीडर टाइम्स

सूरजपुर जिले के प्रतापपुर में बीती 29 जनवरी को अपने घर से लापता चौथी कक्षा के छात्र की उसके पडोसी ने ही अपहरण कर अपने दोस्त की मदद से हत्या कर दी थी। हत्या के बाद दरिंदो ने छात्र की लाश को बोरे में भरकर जंगल में जला दिया। इस हत्याकाँड के बाद इलाके में लोगो के अंदर आक्रोश देखा गया हैं। आक्रोशित लोगो के द्वारा सड़क किनारे खड़ी आरोपी की गाड़ी में तोड़फोड़ कर दी हैं। वही पुलिस शक के आधार पर छात्र के पडोसी को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की गई तो वह टूट गया और अपने एक दोस्त की मदद से हत्या का शव जलाने की बात स्वीकार कर ली।

10 साल के इस मासूम को वापस करने के बजाए6 लाख की फिरौती आरोपियों ने मनगी थी। रूपये नहीं मिलने पर आरोपियों ने बच्चे को मारकर जला दिया हैं पुलिस के मुताबिक वह दोनों आरोपी गांव के ही पडोसी बताए जा रहे हैं।

लापता छात्र के पडोसी से पुलिस ने की पूछताछ – छात्र का कही पता नहीं चलने से जहां उसके परिजन किसी अनहोनी की आशंका से भयभीत नजर आ रहे थे। वही नगरवासियो का आक्रोश भी बढ़ता जा रहा था। तीन दिन पूर्व पुलिस ने शक के आधार पर लापता छात्र के पडोसी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो पता चला कि मृत छात्र के पिता व आरोपी के बीच दूकान कि बात को लेकर रंजिश हैं।