प्री – वेडिंग फक्शन में छाया अनंत अंबानी -राधिका का लुक !

रिपोर्ट -डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़


कोई त्यौहार हो या फिर शादी -पार्टी अंबानी खानदान में हर जश्न को बड़ी धूमधाम के साथ मनाया जाता हैं। इन दिनों राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की शादी की धूम हैं भले ही राधिका और अनंत जुलाई में सात फेरे लेने वाले हैं। लेकिन अभी से जश्न की शुरुआत हो गई हैं। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अनंत और राधिका के प्री -वेडिंग फक्शन गुजरात के जामनगर में चल रहे हैं। इसमें देश -विदेश की कई हस्तिया शामिल हैं।

प्री -वेडिंग इवेंट में छाया अनंत -राधिका का लुक – प्री – वेडिंग इवेंट से कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। वही फैन्स को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की तस्वीरों का बेसब्री से इन्तजार था।

नीता अंबानी और ईशा के लुक की थी चर्चा – दूल्हा -दुल्हन के साथ लोगो की नजरे उनकी नीता अंबानी और ईशा अंबानी लुक पर भी जा टिकी। पुरे इवेंट में उनका लुक भी छाया रहा हैं। वही ईशा अंबानी ने पेस्टल कलर का ऑफ शोकदार गाउन पहना था।

शुरू हुआ आज का कार्यक्रम – अनंत और राधिका मर्चेंट के प्री – वेडिंग फक्शन के दूसरे दिन के कार्यक्रम शुरू हो चुके हैं। अंबानी परिवार के सदस्यों की तस्वीरें सामने आ गई हैं।

सामने आई पहले दिन की तस्वीरें – प्री -वेडिंग फक्शन के पहले दिनकी तस्वीरें सामने आ गई हैं। इनमे अंबानी परिवार का हर सदस्य बेहद शानदार अंदाज में नजर आ रहा हैं। राधिका और अनंत की प्यारी जोड़ी ने सबका दिल जीत लिया हैं। नीता अंबानी वेस्टर्न ड्रेस में स्टाइलिश अंदाज में नजर आई। मुकेश अंबानी काले सूट में दिखे। बड़े बेटे -बहु आकाश और श्लोका को अंदाज भी खूब जचा।