अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री -वेडिंग -जश्न की आखिरी रात , देखे तस्वीरें …

रिपोर्ट -डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़

अंबानी परिवार इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ हैं। देश के सबसे राईस बिजनेस मैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग फक्शन कल रात सम्पन्न हो गया। बॉलीवुड के सभी बड़े सितारों ने इस कार्यक्रम में शिरकत किया। वही कल रात प्री – वेडिंग कार्यक्रम में शिरकत किया।

बॉलीवुड हसीनाओ पर भारी पड़ी नीता अंबानी – अनंत अंबानी और राधिका प्री वेडिंग में नीता अंबानी के डांस परफॉर्मेंस का वीडियो जैसे ही सोशल मिडिया पर सामने आया वायरल हो गया नीता अंबानी ने शक्ति और ताकत की अवतार माँ आंबे को समर्पित एक पवित्र भजन विश्म्भरी स्तुति का भावपूर्ण प्रदर्शन प्रस्तुत किया वही महाआरती में अपने छोटे बेटे और बहु की आने वाली खुशहाल जिंदगी के लिए माँ आम्बे से प्रार्थना की नीता अंबानी के परफॉर्मेंस की खूब तारीफ हुई। इसके अलावा उनके ग्रेस और डांस स्टेप्स ने भी देखने वालो को मंत्रमुग्ध कर दिया।

फ़िल्मी सितारों से सजी शाम – अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री -वेडिंग में शामिल होने वाले गेस्ट की बात करे तो इनमे सलमान खान ,आमिर खान ,अनिल कपूर ,रणवीर सिंह ,शाहरुख़ खान ,अमिताभ बच्चन ,जाह्नवी कपूर ,अनन्य पांडे ,समेत कई स्टार्स हैं।

इसके साथ क्रिकेट जगत के महेंद्र सिंह धोनी और सचिन तेंदुलकर भी परिवार से साथ पहुंचे। वही मेटा के चेयरमैन मार्क पुकरबर्ग माइक्रोसॉफ्ट के मालिक बिलगेट्स और डोनाल्ड ट्रप की बेटी इवांका ट्रप भी इस महफिले फक्शन में शामिल हुई।

बेटी और पत्नी के साथ शामिल हुए रजनीकांत

सैफ और करीना ने लगाए चार -चाँद

वही ऐश्वर्या और अराध्या ने अभिषेक के साथ उठाया माहौल का लुत्फ़

बेटे अब्राम व पत्नी गौरी के साथ नजर आए शाहरुख़ खान

आरती में साथ पहुंचे आलिया भट्ट और रणवीर

अपनी खूबसूरत पत्नी कियारा आडवाणी के साथ समारोह में शिरकत करते सिद्धार्थ मेहरोत्रा


मशहूर भाई -बहन की जोड़ी सारा अली खान व इब्राहिम खान ने अनंत और राधिका की ख़ुशी का हिस्सा बने।