आर माधवन ने थ्री इडियट्स के शूटिंग दिनों को किया याद , बोले – शूट करने से पहले नशे में धुत थे आमिर खान !

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क


बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की 2009 में आई फिल्म 3 इडियट्स दर्शको की पसंदीदा फिल्म में से एक हैं। आमिर के साथ फिल्म में करीना कपूर खान ,शरमन जोशी और आर माधवन समेत कई स्टार्स नजर आए थे। माधवन ने हाल ही में राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म से जुड़े कुछ यादगार सीन याद किए। आर माधवन ने बताया की 3 इडियट्स के के सीन को शूट करने के लिए उन्होंने आमिर खान और शरमन जोशी के साथ सच में शराब पी थी। एक्टर ने खुलासा किया की ऐसा उन्होंने आमिर खान के कहने पर किया था। शराब पीने के बाद शूटिंग के दौरान तीनो ठीक से अपनी लाइंस भी नहीं बोल पा रहे थे।

आर माधवन ने बताया की आमिर ने कहा था की नशे में होने का नाटक करके शांत रहने की तुलना में नशे में रहना बेहतर होगा। ये आमिर का आइडिया था। उन्होंने कह था की नशे वाले सीन्स में आपको कभी भी ऐसा व्यवहार नहीं करना चाहिए की आप नशे में हैं बल्कि आपको शराब पीनी चाहिए और नॉर्मल एक्ट करना चाहिए हमे 9 बजे शूटिंग करनी थी। इसलिए आमिर ने शराब पीने का प्लान बनाया।

उन्होंने बताया , आर माधवन ने आगे कहा 8 बजे ,हमने शराब पीना शुरू कर दिया था 8:30 -8:45 तक हम तीन चार -पेग लग चुके थे। तभी लाइट चली गई और हमारे पास दो घंटे और हैं हम अपने नशे के स्तर को बनाए रखना चाहते थे। लेकिन हमे इस बात का एहसास नहीं था की बेंगलुरु की ठंडी हवा हमारे नशे को और बढ़ा रही हैं जब शूट का वक्त आया तो हमे लगा कि हम पूरी तरह से सामान्य हैं लेकिन अपनी लाइंस बोलने में घंटो लग रहे थे।

माधवन ने कहा , मैं आठवीं में फेल हो गया क्योकि मुझे गणित में 39% मार्क्स आए थे। में बहुत अच्छा विघार्थी नहीं था। जिससे मेरे माता -पिता बहुत निराश थे। उनका सपना था कि मैं शादी कर टाटा स्टील में शमिल हो जाऊ और अपने पिता के साथ उसी घेर में रहू मुझे याद हैं कि मेरे माता -पिता बहुत दुखी थे। क्योकि वह मेरे अभिनेता बनने से नाखुश थे।