प्रयागराज – बेटी की मौत से गुस्साए मायके वालो ने सास – ससुर को जिन्दा जलाया !

रीडर टाइम्स न्यूज़

प्रयागराज में शादी के एक साल बाद ही बेटी के ससुराल में आत्महत्या कर लेने पर मायके वालो का गुस्सा भड़क गया। उन्होंने बेटी के ससुराल वालों के घर में आग लगा दी। मायके वालो ने रात में ही हंगामा शुरू कर दिया। अंशिका का शव सड़क पर रखकर गुस्सा जताने लगे। इसी बीच किसी ने अंशु की फर्नीचर की दूकान में आग लगा दी। आग की लपटों के बीच फसकर सास -ससुर की मौत हो गई।

यह घटना मुट्ठीगंज थाने के बगल की हैं। यह रहने वाले फर्नीचर व्यापारी अंशु केसरवानी की पत्नी अंशिका का शव सड़क पर रखकर गुस्सा जताने लगे और दरवाजे में भी आग लगने से व्यापारी के परिजन मकान में फंस गए। पुलिस ने मकान की पहली और दूसरी मंजिल पर फंसे लोगो को बाहर निकाला तीसरी मंजिल पर रात 1:30 बजे तक आग पूरी तरह नहीं बुझी थी। वही पुलिस रेस्क्यू टीम ने पांच लोगो की जान बचाई। लेकिन सर्च ऑपरेशन के दौरान सास- ससुर दोनों का मकान में शव और पोस्टमार्टम में पुलिस ने भेज दिया हैं।

हंगामा होते ही भाग निकला मृतका का पति – आरोप हैं की पत्नी अंशिका के फांसी लगने पर मायके वालो ने जब हंगामा शुरू किया तो अंशु पीछे से भाग निकला था। बताया जा रहा हैं की इस बीच उसके माँ – बाप बहन वह से ऊपरी मंजिल पर चले गए और इस दौरान घर में आग लगा दी गई।

आग की लपटे देख चिल्लाते रहे लोग – आग लगने के बाद आग की लपटों ने ऐसा रूप धारण किया की उसे देखकर लोग चिल्लाने लगे की अंदरै मर जइरै ….पुलिस भी संन रह गई कुछ समझ नहीं आ रहा था की वह क्या करे आग की लपटे बढ़ी तो बिजली का तार जलकर गिर गया। लोग चिल्ला रहे थे। की बाहर न आओ अंदर जाओ ..अंदर जाओ ..

देर रात चला सर्च ऑपरेशन – मकान की तीसरी मंजिल पर लोगो के फंसे होने की आशंका पर सर्च ऑपरेशन चलवाया। पुलिस ने बताया की रात दो बजे तक मकान की पहली और दूसरी मंजिल पर सब कुछ ठीक था। वही अंशु के परिजनों का कहना था की जिन घरवालों के भागने की बात कही जा रही थी। वो अंदर ही फसे हैं। बाद में पुलिस को अंशिका की सास – ससुर के शव मिले।