जनता की चुनावी चर्चा ने खोल दी नेताओं की पोल !

रीडर टाइम्स संवाददाता
राजकुमार आर्य

शाहजहांपुर/ ददरौल:शाहजहांपुर के ग्राम रामपुर की जनता से जब पूछा गया उनके सांसद का नाम तो ग्रामवासी नही बता पाए। इस पर ग्रामवासी बोले कि जब सांसद को हमने देखा नही और ना ही सांसद ने गांव के विकास की तरफ़ देखा तो भला हम कैसे जानेंगे उनको। साथ ही ग्राम प्रधान के कार्यों को लेकर भी ग्रामवासियों ने गहरा असंतोष जताया। ग्राम में आए दिन – दिन रास्ते की बुरी हालत जस की तस बनी हुई है, रास्ते में कीचड़, गंदा पानी भरा रहता है जिससे भयंकर बिमारियों के फैलने की आशंका ग्रामवासियों को सताती रहती है।

ग्रामवासियों में एक विधवा वृद्ध महिला इतना परेशान है कि दो वक्त की रोटी तक सुकून से नही खा पाती और रहने के लिए टूटी फूटी झोपड़ी है लेकिन आज तक ग्राम प्रधान से लेकर किसी नेता ने उसका दुखड़ा नहीं सुना। महिला का कहना है कि प्रधान से काफी बार कॉलोनी दिलवाने के लिए बोला लेकिन उसकी एक नही सुनी।

ग्रामवासी बोले कि उन्हें विकास के नाम पर लूटा गया है। जब पूछा गया कि अगला प्रधानमंत्री किसे बनाएंगे तो लोगों में मोदी के प्रति चाहत देखी गईं लेकिन अपने सांसद का नाम नहीं जानते उनका कहना है कि वो सिर्फ मोदी के नाम पर वोट देते हैं

क्योंकि उन्होने खाने को अनाज दिया और बोले कि सांसद कभी अपना चेहरा दिखाने तक नहीं आए। ज्यादातर लोगों का कहना था कि रहने के लिए कॉलोनी और गांव में शौचालय के साथ आवागन की सुविधा नही मिलेगी तब तक मतदान नही करेंगे।