हालत के मारे हैं -प्रियंका गाँधी और राहुल गाँधी …बोली कगना रनौत !

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा -सीट से चुनाव में उत्तरी अभिनेत्री कंगना रनौत ने कॉंग्रेस नेता राहुल गाँधी पर तंज कसा। उन्होंने टीवी चैनल इंटरव्यू में कहा कि राहुल गाँधी और प्रियंका गाँधी हालात के मारे हैं। दोनों ही राजनीति के लिए नहीं बने हैं। राहुल गाँधी को किसी ओर क्षेत्र में हाथ आजमाना चाहिए उन्होंने कहा राहुल गाँधी करीब 60 साल के हो चुके हैं ओर उन्हें बार -बार युवा बताकर लॉन्च किया जाता हैं इतना सब बोले कर भी नहीं रुकी तो कंगना ने राहुल गाँधी की निजी जिंदगी पर भी कंगना रनौत ने टिप्पड़ी की उन्होंने कहा कि वह जिनसे प्रेम करते हैं उससे – उनकी शादी नहीं हो पाई। और राहुल गाँधी को किसी भी दिशा में सफलता नहीं मिल पा रही हैं।

कंगना ने कहा कि राजनीति उनमे जबरदस्ती कराई जा रही हैं कंगना ने रनौत ने कहा मुझे राहुल -प्रियंका दोनों ही अच्छे लगते हैं। लेकिन दोनों ही हालात के मारे हैं। कंगना ने कहा दोनों को राजनीति से दूर रहना चाहिए और सुखी रहने देना चाहिए उन दोनों को देखकर ऐसा लगता हैं कि वे अपनी जिंदगी से परेशान हैं।

बता दे कि कंगना पहली बार चुनाव में उतरी हैं और वह भाजपा के टिकट पर मैदान में हैं। चर्चा हैं कि उनके मुकाबले हैंगर्स से प्रतिभा सिंह उम्मीदवार हो सकती हैं।