गोरखपुर से सपा प्रत्याशी काजल निषाद को हाई अटैक के बाद आया चक्कर ,डॉक्टरों ने लखनऊ रेफर कर दिया।

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क


यूपी की गोरखपुर लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी को उम्मीदवार और टीवी एक्ट्रेस काजल निषाद की तबियत अब स्थिर हैं। डॉक्टरों ने उन्हें आराम की सलाह दी हैं। काजल निषाद को रविवार की रात हाई अटैक आने के बाद लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया। काजल के परिवारीजन और पार्टी कार्यकर्ता देर रात एम्बुलेंस से उन्हें लेकर लखनऊ पहुंचे थे।

दरअसल – समाजवादी पार्टी की गोरखपुर लोकसभा सदर प्रत्याशी काजल निषाद की शुक्रवार को तबियत खराब हो गई थी। परिजनों ने उन्हें शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया और दो दिनों तक वही इलाज चला लेकिन रविवार अचानक उनकी ज़्यादा तबियत खराब होने पर डॉकटरो ने उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया। इलाज कर रहे डॉक्टरों की ने बताया की रिपोर्ट के अनुसार मायो कार्डियक इंफेक्शन की बात सामने आई हैं जिसे माइनर हाई अटैक कहा जा सकता हैं। वही पार्टी के कुछ नेता उनके साथ लखनऊ भी गए हैं। एम्बुलेंस में उनके साथ उनके पति हैं। जबकि दूसरी गाड़ियों से पार्टी के लोग भी साथ में लखनऊ के लिए निकले हैं।

कौन हैं काजल निषाद – काजल निषाद लयकसभा चुनावो में समाजवादी पार्टी के टिकट पर उत्तर प्रदेश की गोरखपुर सीट से ताल ठोकने जा रही हैं। इससे पहले काजल अभिनय की दुनिया में दमखम दिखा चुकी हैं। काजल निषाद की फिल्मो से राजनीति तक की यात्रा काफी फ़िल्मी हैं।

काजल ने पहली बार विधानसभा चुनाव 2012 में कांग्रेस के टिकट पर गोरखपुर ग्रामीण निर्वाचन क्षेत्र से किस्मत आजमाई थी। लेकिन वे हार गई। इसके बाद वर्ष 2022 के विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी ने काजल निषाद को कैपिरगंज विधानसभा सीट से प्रत्याशी बनाकर मैदान में उतारा। पार्टी को निषाद वोट बैंक पर भरोसा था लेकिन भाजपा प्रत्याशी और पूर्व मंत्री फतेह बहादुर सिंह ने हरा दिया। वर्ष 2023 में हुए निकाय चुनावो में भी सभा ने उन्हें गोरखपुर महापौर के पद के लिए टिकट देकर भरोसा जताया। लेकिन वे फिर हार गई।