दो बीवियों कि बाहे छोड़ ,तीसरी बीवी के पास आराम फरमाते मिले मौलाना !

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क


लखनऊ में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया यह रंगीनमिजाज मौलाना कि खूब चर्चा हो रही हैं। मौलाना साहब एक ही शहर में दो बीविया रखी थी। उनसे जब वो तंग आ गया तो अचानक गायब हो गया तीन महीने बाद पुलिस ने मौलाना को बरामद किया हैं। आपको बता दे यहां मौलाना के इन्तजार में एक नहीं बल्कि दो -दो बीविया थाने पहुंच गई। मौलाना जब घर नहीं पहुंचे तो उनकी खोजबीन में दोनों बीवियों ने पुलिस का सहारा लिया। वही शौहर
की खोजबीन के लिए दोनों बीवियों ने थाने में गुमशुदगी कि रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने अपनी छानबीन शुरूं कि छानबीन के दौरान मौलाना जहां मिले उसे देखकर पुलिस भी दंग रह गई।

पुलिस जब वहां पहुंची तो मौलाना अपनी तीसरी बेगम के साथ आराम फरमाते मिले। इसके बाद पुलिस ने रंगीनमिजाज मौलाना को पकड़कर उसकी पहली बीवी के हवाले कर दिया।

तीसरी बीवी के साथ मौलाना – पुलिस को जानकारी मिली कि मौलाना इन दिनों गोंडा में रह रहा हैं जब पुलिस ने प्राप्त सूचना के आधार पर छापा मारा तो पाया कि मौलाना अपनी तीसरी बीवी के साथ रह रहा था। उसने पुलिस को बताया कि वे दोनों से तंग आकर इस वजह से उसने उन्हें छोड़कर तीसरी के साथ रहने का फैसला किया और दोनों से तंग आकर अपना मोबाइल बंद रखा था।