सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग , मुंबई के बाद दिल्ली पुलिस कि जांच शुरू !

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान कि बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट पर रविवार को सुबह गोलीबारी कि गई। इस घटना की चर्चा पूरे देश में हो रही हैं। सलमान खान के घर पर चली गोलीबारी की घटना ने फैन्स के बीच भाईजान के लिए चिंता बढ़ा दी हैं। इस बीच अब सोमवार को एक्टर ने घटना के बाद पहला पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ , इस घटना के बाद उनके घर के आस – पास की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया हैं फायरिंग के बाद सभी के मन में यही सवाल आ रहा हैं कि क्या इस घटना का अभिनेता के काम पर क्यों कोई असर पड़ेगा। वही इस फायरिंग के बाद दिल्ली पुलिस पूरे मामले कि तफ्तीश में जुट गई हैं एक हमलावर को चिन्हित कर लिया हैं। जिसका नाम विशाल उर्फ़ राहुल बताया जा रहा हैं। जोकि मूल रूप से गुरुग्राम का निवासी हैं। उसके खिलाफ 6 मामले भी दर्ज हैं जिसमे हत्या सहित अन्य जघन्य अपराध शामिल हैं।

सूत्र के मुताबिक़ ,आरोपी तक पहुंचने कम लिए तकनिकी प्रक्रिया शुरू कर दी हैं। सूत्रों के मुताबिक़ विशाल बीते दिनों रोहतक में एक सट्टेबाज की हत्या में भी शामिल था। लॉरेंस बिश्नोई के निर्देश पर इसके अलावा 29 फरवरी का रोहतक में एक सड़क किनारे रेस्तरां में हुई एक अन्य हत्या में विशाल के शामिल होने का भी संकेत मिला हैं।

डरकर काम नहीं बंद करेंगे सलमान , सलमान फायरिंग की वजह से काम पर कोई फर्क नहीं पड़ने देंगे। सलमान की टीम के हवाले से बताया कि उन्होंने अपनी किसी भी योजना को रद्द नहीं करने का फैसला किया हैं। उनके पहले कार्यक्रम तय समय पर ही होंगे सूत्रों ने बताया कि वह गोलीबारी कि घटना को ज़्यादा महत्त्व नहीं देना चाहते हैं।

फायरिंग के बाद ऐसी चर्चा चल पड़ी कि वह दूसरी जगह शिफ्ट हो सकते हैं। लेकिन सूत ने इन खबरों का खंडन किया सूत्र ने कहा कि एक्टर का दूसरे आपर्टमेंट में जाने का कोई प्लान नहीं हैं।