नामांकन से पहले राजनाथ सिंह का लखनऊ में रोड शो !

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क


लखनऊ से भाजपा प्रत्याशी राजनाथ सिंह आज अपना नामांकन दाखिल करेंगे। नामांकन से पहले लखनऊ के अनुमान सेतु मंदिर में पूजा की। उन्होंने भगवान् शिव का जलाभिषेक किया और हनुमान मंदिर में दर्शन किए। इसके बाद राजनाथ सिंह ने लखनऊ में रोड शो किया। इसके बाद राजनाथ सिंह ने लखनऊ में रोड शो किया। इनके अलावा केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी आज अमेठी से अपना नामांकन भरा। स्मृति ईरानी ने नामांकन से एक दिन पहले रामलला के दर्शन किए। स्मृति ईरानी ने अयोध्या के नौ मंदिरो में दर्शन किए। आज उन्होंने सुबह को अपने घर में हवन -पूजन किया।

सोमवार सुबह से ही पार्टी कार्यालय के बाहर समर्थको का हुजूम देखने को मिला। ढोल -नगाड़े के साथ लोग जुलुस में शामिल होने के लिए उत्साहित नजर आ रहे हैं। जुलुस के साथ कलेक्ट्रेट पहुचेगे और नामांकन करेंगे इस दौरान मोहनलालगंज से भाजपा प्रत्याशी कौशल किशोर भी मौजद रहेंगे। और अपना नामांकन दाखिल करेंगे।

26 अप्रैल से नामांकन प्रक्रिया शुरू हुई हैं 20 मई को चुनाव हैं। नामांकन तीन मई तक चलेगा। भाजपा ने इस बार भी अमेठी से स्मृति ईरानी को मैदान में उतारा हैं। लेकिन कॉंग्रेस अपना उम्मीदवार तय नहीं कर पाई हैं। राजनाथ सिंह लगातार दो बार लखनऊ लोकसभा सीट जित रहे हैं। इस बार उनका मुकाबला कॉंग्रेस -सपा के साझा उम्मीदावार रविदास महरोत्रा से हैं।

योगी बोले एक बार फिर मोदी सरकार -नामांकन के दौरान योगी आदित्यनाथ एक हाथ में कमल और दूसरे हाथ में माइक लिए कमान संभाली। जय श्री राम ,जय श्री राम ,वनडे मातरम् ,वनडे मातरम के नारे लगते हुए। उन्होंने जनसमुदाय की आवाज को जोड़ते हुए कहा एक बार फिर मोदी सरकार। उधर उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ,रथ यात्रा पर सवार होते हुए जुलुस में शामिल सभी संगठन और सस्थाओ का धन्यवाद भी करते रहे हैं।