गोविंदा और कृष्णा में ख़त्म हुई अनबन !

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

पिछले आठ सालो से बॉलीवुड सुपरस्टार गोविंदा और उनके भांजे और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक क बीच में लड़ाई – झगड़ा चल रहा हैं। रिश्ते में आई इस दीवार को भांजी आरती कि शादी में पहुंचकर मामा गोविंदा ने भर दिया। गोविंदा कृष्णा की बहन और अपनी लाड़ली भांजी की शादी में पहुंचे। वहां देख सभी हैरान भांजे हो गए। गोविंदा ने न सिर्फ दुल्हन को आशीर्वाद दिया बल्कि भांजे कृष्णा और उनकी पत्नी एक्ट्रेस कश्मीरा शाह से भी बातचीत की।

कृष्णा -कश्मीरा ने मामा गोविंदा से की मुलाकात – कृष्णा ने कहा कि मामा के आने से हम सब बहुत खुश हैं। उन्होंने मामा के पैर छुए और उनका शुक्रिया किया। आगे कश्मीरा ने बताया कि गोविंदा मामा ने उनके दोनों बेटो से मुलाकात की और उन्हें आशीर्वाद दिया। इससे वो बेहद खुश हैं। बता दे कृष्णा के दो बेटो के जन्म के दौरान ही परिवार में विवाद हो गया था।

गोविंदा का रिएक्शन – दूसरी तरह गोविंदा का भी रिएक्शन सामने आया हैं। उन्होंने पैपराजी से बातचीत में सिर्फ आशीर्वाद देने कि बात कही। एक्टर को देख कर लग नहीं रहा था कि वो इस मौके पर बातचीत करना चाहते हैं।

कृष्णा ने बहन आरती कि शादी को बनाया ग्रैंड – आरती कि शादी परिवार के लिए कई मायनो में खास साबित हुई। कृष्णा ने बहन कि शादी को ग्रैंड बंनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी। मुंबई के सबसे पोश जगहों पर शादी के सभी फक्शन क़िये गए। अब दुल्हन बनी आरती को दीपक चौहान के साथ देखा जा सकता हैं। इस ग्रैंड शादी में इंडस्ट्री से कई बड़े सेलेब्स पहुंचे थे।

This image has an empty alt attribute; its file name is image-76-1024x576.png

कश्मीरा शाह ने किया था मामा गोविंदा का स्वागत – कश्मीरा ने बताया कि – उन्होंने कहा मामा कृष्णा और मुझसे नाराज थे लेकिन आरती से नहीं मुझे आशा थी कि वह उसके लिए समारोह में शामिल होंगे और मुझे ख़ुशी हैं कि उन्होंने ऐसा किया जैसा कि किस्मत में थे। उन्होंने कहा गोविंदा मामा जब आए हमारे नजरे मिली मैं नमस्ते के साथ उनके पैर छूने के लिए झुकी और वह जवाब में मुस्कराय मैं सीधे उन्हें मंच के लिए गई। मैं उनके पैर छूने के लिए झुकी लेकिन उन्होंने मुझे छूने नहीं दिया ठीक वैसे ही जैसे ,बड़े बुजुर्ग आपको झुकने से रोकते हैं। मामा ने प्यार से कहा जीते रहो खुश रहो और मेरी तरफ से झमा याचना थी और एक बहु होने के नाते मुझे यह करना ही था।

कृष्ण अभिषेक हो गए थे भावुक – कृष्ण अभिषेक भी मामा द्वारा लड़ाई भूल शादी में शरीफ होने पर भावुक हो गए उन्होंने कहा था मामा आए बहुत ख़ुशी हुई उन्हें देखकर मैं बहुत खुश हूँ वो दिल की बात हैं हमारा इमोशनल कनेक्ट हैं।