इंदौर में कॉंग्रेस प्रत्याशी अक्षय कांति बम ने भाजपा में शामिल !

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

  • अक्षय कांति बम ने नामांकन वापस लिया।
  • मंत्री विजयवर्गीय और रमेश मेंदोला के साथ पहुंचे।
  • 4 दिन पहले 17 साल पुराने केस में धाराएं बढ़ी।
  • अक्षय कांति बम के घर की सुरक्षा बधाई गई।

इंदौर से कॉंग्रेस प्रत्याशी अक्षय बम ने नाम वापस ले लिया हैं। अब वे चुनाव मैदान में नहीं हैं। विधानसभा चुनाव में उन्होंने चार नवम्बर सीट से टिकट माँगा था। लेकिन तब कॉंग्रेस उन्हें टिकट नहीं दिया गया था। इस बार लोकसभा चुनाव में उन्हें प्रत्याशी बनाया गया था। नामांकन की समय सिमा समाप्त हो जाने की वजह से अब इस सीट पर कॉंग्रेस की उम्मीदवारी खत्म हो गई हैं। अक्षय कॉंग्रेस को झटका देने के बाद भाजपा में शामिल हो गए हैं।

बम मौजूदा भाजपा विधायक रमेश मेंदोला के साथ डीसी दफ्तर पहुंचे और अपना नामांकन वापस ले लिया बम का यह फैसला कॉंग्रेस के लिए बेहद चौकाने वाला हैं। खबर लिखे जाने तक पार्टी की ओर से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई थी। जिला निर्वाचन अधिकारी आशीष सिंह ने कहा कि इंदौर से कॉंग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार अक्षय कांति बम ने अपना नामांकन वापस ले लिया हैं।

विजयवर्गीय बोले -भाजपा में आपका स्वागत हैं , कॉंग्रेस प्रत्याशी बम के नामांकन वापस लेने पर मंत्री कैलाश विजयवर्गीय एक्स कर लिखा कि इंदौर से कॉंग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी अक्षय कांति बम का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ,राष्टीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव ,और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के नेतृत्व में भाजपा में स्वागत हैं।

अक्षय कांति से पहले सूरत में भी कॉंग्रेस के प्रत्याशी का नामांकन रद्द हो गया था। वहां बाद में अन्य ८ प्रत्याशी कि ओर से अपना नाम वापस ले लिए जाने के बाद भाजपा उम्मीदवार निर्विरोध जीत गए। 24 अप्रैल को ही मध्यप्रदेश कॉंग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने अक्षय कांति बम के नामांकन के दिन रैली कि थी।

अक्षय बम के घर पुलिस तैनात – कॉंग्रेस छोड़कर भाजपा में आए अक्षय बम के निवास पर पुलिस तैनात हो गई हैं। पुलिस को आशंका हैं कि कॉंग्रेस कार्यकर्ता बम के निवास पर प्रदर्शन कर सकते हैं इस दौरान तोड़फोड़ न हो। इसलिए पुलिस तैनात कि गई हैं।

चुनाव से पहले ही कॉंग्रेस की हार – भाजपा मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर लिखा कि इंदौर में प्रत्याशी विहीन हुई कॉंग्रेस प्रत्याशी डॉ अक्षय कांति बम ने नामांकन वापस लिया। भाजपा अबकी बार 400 पार चुनाव से पहले ही हुई कॉंग्रेस कि हार।

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि विकास और देश के आगे बढ़ाने के लिए कॉंग्रेस के नेताओ और कार्यकर्ताओ का भरोसा पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा पर हैं। कॉंग्रेस कि हालत यह कि उम्मीदवार भी पार्टी के साथ नहीं रहना चाहते हैं। इंदौर के उम्मीदवार आज भाजपा में शामिल हो गए। कॉंग्रेस देश के विनाश कि ओर ले जा रही हैं। इसलिए अब उसके उम्मीदवार भी भाजपा में शामिल हो रहे हैं।