कर्नाटक सेक्स स्कैंडल एसआईटी जांच तक प्रज्ज्वल पार्टी से सस्पेंड !

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क


कर्नाटक की राजनीति में हलचल मची हुई हैं कई महिलाओ से यौन शोषण के आरोप झेल रहे प्रज्जवल रेवन्ना की जेडी एस से निलंबित कर दिया गया हैं। जद( एस ) कोर कमेटी के अध्यक्ष जीटी देवगौडा ने इसकी जानकारी दी। रेवन्ना परिवार के पूर्व ड्राइवर ने इस रहस्य से पर्दा उठाया हैं। इस शख्स ने कहा कि उसने ये वीडियो भाजपा नेता देवराजे गौड़ा को सौपे थे। इस ड्राइवर का नाम कार्तिक हैं। उसने कहा ,मैने ये वीडियो उपभाजपा नेता को दिए जिसने महिलाओ को न्याय देने का वादा किया था। कार्तिक ने दावा किया कि रेवन्ना परिवार के लोगो ने उसे काफी परेशान किया और उसकी जमीन का कुछ हिस्सा जबरन अपने नाम करवा लिया। इस तरह तंग आकर उसने गौड़ा से संपर्क किया।

एसआईटी के सामने पेश होने वाले हैं कार्तिक – कार्तिक ने कहा ,सोमवार को में एसआईटी के सामने पेश होने वाला हूँ। इस दौरान में उन्हें सभी दस्तावेज पेश दूंगा। कार्तिक कि ओर से यह सफाई तब आई जब गौड़ा ने सोमवार को कह दिया कि उसने ( कार्तिक ) कॉंग्रेस नेताओ को वीडियो शेयर किए। पूर्व ड्राइवर ने जोर देकर कहा कि वह भाजपा नेता के अलावा किसी और के साथ वीडियो शेअर करने के फैसला का हिस्सा नहीं थे।

कोर कमेटी की बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए जीटी देवगौड़ा ने कहा हमने उन्हें ( प्रज्ज्वल रेवन्ना ) पार्टी अध्यक्ष एचडी देवगौड़ा से सिफारिश भी की हैं। क्योकि वह एक लोकसभा सदस्य हैं इसलिए हम चाहते हैं कि पार्टी अध्यक्ष इसपर कार्यवाई करे। हमने उनसे तुरंत कार्यवाई करने कि अपील की हैं।

बता दे कि प्रज्ज्वल कर्नाटक के हासन लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। जहा 26 अप्रैल को मतदान हुआ था पुलिस सूत्रों के मुताबिक जैसे ही सांसद से वीडियो सामने आने लगे। वह वोटिंग खत्म होने के बाद वह देश छोड़कर भाग गए। कोर कमेटी कि बैतहक के बाद मीडिया से बात करते हुए जीटी देवगौड़ा ने कहा , हमने उन्हें ( प्रज्ज्वल रेवन्ना ) पार्टी से निलंबित करने का एक सर्वसम्मत प्रस्ताव भी बनाया हैं। इस संबंध में हमने अपने पार्टी अध्यक्ष एचडी देवगौड़ा सिफारिश भी कि हैं क्योकि वह एक लोकसभा सदस्य हैं इसलिए हम चाहते हैं कि पार्टी अध्यक्ष कार्यवाई करे। हमने उनसे तुरंत कार्यवाई करने की अपील की हैं।