लोकसभा चुनाव 2024 : एक्ट्रेस रुपाली गांगुली , भाजपा में शामिल !

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क


छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री रुपाली का अब नया अवतार लोगो के बीच होगा। उन्होंने टीवी के बाद अब राजनीति में अपना करियर बनाने का फैसला किया हैं। और बुधवार को उन्होंने बीजेपी का दामन थामा हैं। उन्होंने इस दौरान राजनीति में आने के अपने उद्देश्य को भी बताया ,जा हाँ ,उन्होंने राजनीति में कदम रखने का फैसला लिया। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने विनोद और अनिल बलूनी के साथ की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी हैं। हालाँकि उन्होंने अभी तक ये स्पष्ट नहीं किया हैं। कि वह 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ेगी या नहीं।

इस दौरान रुपाली गांगुली मीडिया से बातचीत में कहा कि एक नागरिक के तौर पर कि हम सभी को इससे हिस्सा लेना चाहिए यह महाकाल और माता रानी का आशीर्वाद हैं कि मैं अपनी कला के माध्यम से कई लोगो से कई लोगो से मिलती हूँ इसलिए जब मैं विकास के इस महायज्ञ को देखती हूँ तो मुझे लगता हैं कि क्यों न मैं भी इसमें भागिदार बनू।

उन्होंने आगे कहा कि ,मुझे विनोद तावड़े जी का मार्ग दर्शन मिला और मैं यहाँ मोदी जी के दिखाए रास्ते पर चलने और किसी तरह देश कि सेवा करने आई हूँ अमित शाह जी के नेतृत्व में मैं आगे बढ़ और कुछ ऐसा करू जिससे आज जो ये लोग मुझे भाजपा में शामिल कर रहे हैं उन्हें आगे चलकर मुझ पर गर्व हो।

प्रधानमंत्री जी की प्रशंसक हूँ – रुपाली
रुपाली ने आगे कहा मैं यहाँ आकर बहुत सम्मानित महसूस कर रही हूँ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुझे बहुत प्रभावित किया हैं। मैं उनकी बड़ी प्रशंसक हूँ। भाजपा बहुत अच्छा काम कर रही हैं और इसलिए मैं भाजपा में शामिल हुई हूँ। मैं पार्टी की बहुत आभारी हूँ।