कानपूर – छात्र को न्यूड करके पीटा , प्राइवेट पार्ट में ईट बाँधी .. वो चीखता रहा !

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

  • बदमाश युवको ने विवाद के बाद एक युवक को आग से जलाया।
  • आरोपियों ने युवक के प्राइवेट पार्ट में रस्सी बांधकर ईट लटका दी।

कानपूर सनसनीखेज खबर सामने आई हैं। यंहा एक छात्र के साथ बबर्रता की हाडे पार कर दी गई। छात्र को यातनाएं दी गई। रविवार को वायरल होने से हड़कप मच गया। कमरे में कुछ युवको ने एक छात्र को निर्वस्त्र कर बेरहमी से पीटा ही नहीं बल्कि उसे जलाने का भी प्रयास किया नाजुक अंग में ईट बांधकर लटका दिया। यह काम काफी देर तक चला। देर रात काकादेव पुलिस ने पीड़ित छात्र की तहरीर पर छह युवको के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर दो को गिरफ्तार कर लिया हैं।

जानकारी ने अनुसार – नीट की तैयारी कर रहे छात्रों ने ऑनलाइन गेम में हारे रूपये के विवाद में साथी छात्र को निर्वस्त्र कर बांधकर जमकर पीटा। फिर जलती हुई लकड़ी से जलाकर यातनाएं दी और फिर नाजुक अंग से ईट बांधकर लटका दी। इस हैवानियत का वीडियो बनाया और उसे वायरल भी कर दिया। मामला में पुलिस ने केस दर्ज कर दो आरोपी युवको को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया अन्य साथियो की तलश की जा रही हैं।

इटवा जिले के लवेदी थाना क्षेत्र में रहने वाले पेट्रोल पापकर्मी का 17 वर्षीय इंटर पास बीटा १८ अप्रैल को पांडुनगर निवासी गांव के युवको से मिलने आया था। यहाँ उसने दोस्तों के साथ बाजी लगाकर ऑनलाइन एविएटर गेम खेला जिसमे वह २० हजार रूपये हार गया। युवको ने रूपये मांगे तो बाद में देने की बात कही इसके बाद दो दिन तक रूपये न देने पर २० अप्रैल को आरोपियों ने उसे कमरे में निर्वस्त्र किया और पीटा। उसको इतना प्रताड़ित किया जा रहा था। वह चिल्लाता रहा ..भाई छोड़ दो ..पर युवको ने उसकी एक न सुनी। इतना ही कम था की उसके प्राइवेट पार्ट में रस्सी बांधकर ईट लटका दी। और उसको इस शर्ते पर छोड़ा गया कि जल्द से जल्द रूपये लौटा देना वेना उसके निर्वस्त्र प्रताड़ित करने वाला वीडियो वायरल कर देंगे। और वही हुआ जो युवको ने कहा था , छात्र जब रूपये लौटा नहीं पाया तो आरोपियों ने वीडियो वायरल कर दिया। यहाँ वीडियो जब पोलिओस के संज्ञान में आया तो पुलिस कार्यवाई में केस दर्ज कर आरोपी छात्रों को गिरफ्तार कर लिया।

एक नाबालिक ,छह हमलावर -भइया छोड़ दो ..एक रूपया भी नहीं हैं ..मत मारो हमे … पीड़ित युवक आरोपियों के पैर पकड़कर कहता रहा। लेकिन वो नहीं माने …पीड़ित छत्र के बाल पकड़कर पीट रहा शख्स उसे मारते हुए पूछ रहा हैं कि पैसे कहा हैं। एक लकह तो डूब गए। तुझे नहीं छोड़ूगा। छत्र गिड़गिड़ाता रहा और वह छह आरोपी उसे पीटते रहे। मामला कम्प्यूटर ऑनलाइन एविएटर गेम में जीत हार से जुड़ा हुआ हैं। इसी गेम में लेनदेनको लेकर विवाह हुआ।

ब्याज समेत लेने थे पचास हजार – आरोपियों युवक ने पुलिस के सामने सब उगल दिया। मार खाने वाला छात्र गेम में शर्त हार गया था। उससे ब्याज मिलाकर पचास हजार रूपये वसूलने थे। इसलिए रकम वसूलने के लिए डराने और धमकाने कि क्रूरता कि गई। इस गेम में खेलने वाले को उसमे अपना एकाउंड बनाना होता हैं। गेम में दो प्लेयर होते हैं जो एक साथ गेम खेलते हैं। गेम में लड़ाकू विमान होता हैं जिसका भी प्लेन पहले क्रेश हो जाता हैं उसे हारी हुई रकम देनी पड़ती हैं।