लखनऊ – प्रेमी बना कुकर्मी , दोस्तों के साथ नाबालिक प्रेमिका का गैंग रेप !

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

लखनऊ के ठाकुरगंज के गऊघाट स्थित गैराज में एक युवक ने अपने चार दोस्तों के साथ नाबालिक प्रेमिका (उम्र 16 के साथ सामूहिक दुराचार किया हैं। युवक ने प्रेमिका को बहाने से बुलाया। फिर नशीला पदार्थ बिरयानी में मिला कर खिला दिया। पांच लोगो ने उसके साथ रेप किया पांच लोगो ने बंधक बनाकर दुराचार किया। नाबालिक लड़की दो -दिन नर्सिंग होम में इलाज चला वही पीड़िता ने अपनी बड़ी बहन को आपबीती सुनाई तो परिजनों ने गऊघाट पुलिस चौकी पर तहरीर दी लेकिन पुलिस घटना को छिपाने में लग गई इस बारे में अफसरों को पता चला तो ठाकुरगंज थाने में सोमवार देर रात मुकदमा दर्ज किया।

जानकारी में , सूत्रों के मुताबिक़ सामान खरीदने के बहाने बुलाया गऊघाट निवासी मजदुर की बेटी को दोस्ती नगारिया निवासी आर्केस्टा कर्मी हिमांशु सोनी से हैं। हिमांशी ने शादी करने का वादा किया था। वही इस वादे को पूरा करने में प्रेमी का दोस्त साहिल साथ था। साहिल ने कहा था की शादी का सामान खरीदने हिमांशु गुरुदयाल के गैराज के पास हैं।हिमांशु ने दोस्त साहिल से ही किशोरी को बुलवाया था। किशोरी पहुंची तो हिमांशु ,साहिल के अलावा दौलतगंज का अनिल कुमार ,बाराबंकी का वाहिद और गऊघाट का से भी वह मौजूद था और वही पर नाबालिक लड़की का गैंग रेप किया गया।

पीड़िता की बड़ी बहन का दावा – किशोरी की बड़ी बहन का दावा इस घटना में आठ लोग शामिल थे। वही पुलिस की कार्रवाई में पांच लोगो को ही गिरफ्तार किया हैं। आरोपी हिमांशु ,साहिल ,वाहिद ,अनिल ,समीर।

पुलिस के मुताबिक़ – आरोपियों ने गैराज में गैंगरेप किया फिर जब उसकी तबियत बिगड़ने लगी तब उसे एक मंदिर लके पास गेट के बाहर छोड़कर भाग गए। जाते -जाते सभी ने किसी से कुछ भी बनाते के लिए मना किया और जान से मारने कि धमकी दी। नाबालिक ने राहगीरों के सहारे परिजनों को सूचना दी मौके पर पहुंचे परिजन उसे घर ले गए। बेटी के साथ हुए गैंगरेप कि जानकारी होने पर परिजन ठाकुरगंज स्थित गऊघाट चौकी पहुंचकर मदद कि गुहार लगाई। वही डीसीपी पश्चिमी दुर्गेश कुमार ने बताया कि लड़की का मेडिकल कराया गया हैं। वही पुलिस पर भी आरोप गलत हैं कि चार मई को परिवार ने तहरीर देने के बाद कार्रवाई से मना किया था। लेकिन सोमवार रात किशोरी कि माँ ने दुबारा से तहरीर दी। और फिर तत्काल कार्रवाई कि गई।