नशीला पदार्थ सुंघाकर नाबालिक छात्रा का अपहरण कर रेप की कोशिश !

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

कॉलेज से सिलाई सेंटर जा रही छात्रा को दिनदहाड़े दो बाइक पर सवार तीन युवक नशीला पदार्थ सुंघाकर अंगवा कर ले गए। आरोपियों ने छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास किया। होश में आने पर छात्रा ने शोर मचाया तो आरोपी धमकाते हुए भाग गए। किशोरी की माँ की शिकायत पर पुलिस ने छेड़छाड़ की धारा में केस दर्ज किया हैं।

युवको ने छात्रा को खींचकर बाइक पर बैठा लिया कस्बा निवासी १७ वर्षीय किशोरी सुबह ११ बजे वह स्कूल की छुट्टी के बाद सिलाई सेंटर जा रही थी। रुहदी के पास स्कूली और बाइक से तीन युवक छात्रा को पास आये। वह कुछ समझती तभी दो युवको ने उसे खींच कर बाइक पर बैठा लिया छात्रा जब तक शोर मचाती इससे पहले ही उसे नशीला पदार्थ मिला रुमाल सुंघा दिया और दुर्जनगांव के पास नहर किनारे ले गए। सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास किया।

इस बीच किशोरी को होश गया। और वह जोर -जोर चिल्लाने लगी आवाज सुनकर मवेशी चरा रहे लोग मदद के लिए दौड़े तो आरोपी युवक भाग निकले बेसुध हालत में घर पहुंचकर किशोरी ने आप बीती बताई। पीड़ित के मुताबिक़ वह आरोपियों के सामने आने पर उन्हें पहचान सकती हैं। वारदात के बाद भाग रहे युवको ने मनोज नाम पुकारा था। इंस्पेक्टर राणा राजेश सिंह ने बताया की तीन लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया हैं। एक युवक का नाम मनोज दर्ज का दावा पीड़ित ने किया हैं। हालाँकि वह शिनाख्त से जुडी कोई जानकारी नहीं दे पा रही हैं। ऐसे में फुटेज की मदद से आरोपियों की तलश की जा रही हैं।