कर्नाटक -प्रज्वल रेवन्ना पर यौन उत्पीड़न का आरोप : अपने पिता संग मेरी माँ का रेप किया !

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

कर्नाटक के हासन लोकसभा से सांसद और जेडीएस प्रत्याशी प्रज्वल रेवन्ना मामले में बड़ा खुलासा हुआ हैं। एसआईटी जांच के दौरान एक महिला न प्रज्वल रेवन्ना पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला ने बताया कि प्रज्वल और उसके पिता ने उसकी माँ से रेप किया और जान से मारने कि धमकी देकर वीडियो कॉल पर उसके कपडे उतरवाता था और अश्लील बाते करता था। निलंबित जद ( एस) ( बार -बार बलात्कार करना ) 376 (2) (के) ( एक लोक सेवक के रूप में बलात्कार करना ) इस प्रकरण पर पुलिस उनके पिता एचडी रेवन्ना को गिरफ्तार कर चुकी हैं। प्रज्वल और पुलिस में चल रहे चूहे -बिल्ली के खेल के बीच एक और महिला सामने आई हैं। महिला ने एस आईटी के समक्ष सनसनी खेज के खुलासे किये। प्रज्वल रेवन्ना ने चार -पांच साल पहले अपने बेंगलुरु आवास पर उसकी माँ के साथ बलात्कार किया था।

उधर ,प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ यौन शोषण के आरोपों कि जांच कर रही एसआईटी ने रविवार 12मई को अश्लील वीडियो वायरल करने के मामले में दो लोगो चेतन और लिंकित गौड़ा को गिरफ्तार किया। दोनों को 14 दिन कि ज्यूडिशियल कस्टडी में भी भेजा दिया हैं।

आदतन अपराधी हैं प्रज्वल रेवन्ना
इसके साथ ही आरोप लगाने वाली महिला ये भी दावा किया कि प्रज्वल रेवन्ना आदतन अपराधी हैं उसके साथ ही उसके पिता यानी एचडी रेवन्ना दोनों ही आदतन अपराधी हैं। प्रज्वल कि हरकत कि वजह से मेरी माँ चार महीने पांच महीने घर नहीं आती थी।

अभी फरार हैं प्रज्वल रेवन्ना –
दसअसल ,कर्नाटक में 26 अप्रैल को होने वाले लोकसभा चुनाव के पहले चरण से ठीक पहले प्रज्वल रेवन्ना द्वारा कथित तौर पर महिलाओ के साथ यौन शोषण के कई वीडियो सामने आए थे। प्रज्वल रेवन्ना हासन जे जद ( एस ) के उम्मीदवार था। और अभी वह फरार हैं प्रज्वल के पिता एचडी रेवन्ना विधायक हैं। प्रज्वल के खिलाफ इंटरपोल ने ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी किया हैं उस पर ब्लातकार ,चीचड़ ,धमकी इस मामले में कर्नाटक राज्य महिला आयोग द्वारा मुख्यमंत्री सिध्दरमैया को पत्र लिखे जाने के बाद राज्य सरकार ने 28 अप्रैल को मामले कि जांच के लिए एसआईटी का गठन किया चुनाव के एक दिन बाद प्रज्वल रेवन्ना 27अप्रैल कि कथित तौर पर देश छोड़कर चला गया। एसआईटी ने उसे पेश होने के लिए समन भी भेजा था।