कॉंग्रेस नेता दिग्विजय सिंह की लखनऊ में आज प्रेस कॉन्फ्रेंस , बोले …मोदी जैसा झूठ बोलने वाला नेता आज तक नहीं देखा

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह आज लखनऊ पहुंचे इस दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने भाजपा पर जमकर निशाना साधा ,उन्होंने कहा कि अमित शाह को बीजेपी के नेताओ का भरोसा नहीं इसलिए उनकी जासूसी के लिए उन्हें गुजरात से यहाँ भेजा गया हैं। दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी पर भी हमला बोला ,उन्होंने कहा कि ,मोदी जैसा झूठ बोलने वाला नेता आज तक नहीं देखा उन्होंने कहा कि मैने अपने 50 साल के राजनीतिक करियर में नरेंद्र मोदी जैसा झूठ बोलने वाला नेता आज तक नहीं देखा। उन्होंने कहा कि बीते 10 वर्षो में किसानो और मजदूरों का बहुत नुक्सान हुआ हैं। खाद की कीमत 400 से बढ़ाकर 1200 कर दिया गया। खाद की बोरी का वजन 50 से घटाकर 45 कर दिया गया। कॉंग्रेस किसानो को कर्जा माफ़ी के लिए आयोग बनाएगी। साथ ही कृषि यात्रा और ट्रेक्टर आदि पर से जीएसटी हटाएगी।

  • राम मंदिर पर बुलडोजर चला देंगे वाली पीएम मोदी की टिप्पणी पर कॉंग्रेस का पलटवार
  • कॉंग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी से पूछे सवाल
  • एसपी -कॉंग्रेस को पीएम मोदी ने दी थी नसीहत

एसपी – कॉंग्रेस को पीएम मोदी की नसीहत –
दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कॉंग्रेस पर तीखा हमला करते हुए दावा किया कि अगर कॉंग्रेस सत्ता में आती हैं तो वह अयोध्या में राम मंदिर पर बुलडोजर चलाएगी -मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के आदेश को पलटने का इरादा रखती हैं। और राम लला को वापस टेंट में भेज देगी। बता दे मोदी यूपी के बाराबंकी में एक रैली को सम्बोधित कर रहे थे। जहां उन्होंने लोगो को राम राम कहकर अपना भाषण शुरू किया।

कॉंग्रेस के घोषणा पत्र के अनुसार हमारी सरकार बनने पर हर गरीब महिला को 8,500 रुपये हर महीने मिलेगा। साथ ही बेरोजगारों को अप्रेंटिस के दौरान हर हाल में एक लाख सालाना मिलेगा। उन्होंने पीएम मोदी पर आरोप लगाया कि कालाधन वापसी का वादा ठंडे बस्ते में दाल दिया। दिग्विजय नेता ने यहाँ भी कहा कि देश में जाति आधारित जनगणना बहुत जरुरी हैं। जिन नितीश कुमार ने इसकी शुरुआत की आज मोदी ने उन्ही से हाथ मिला लिया। और आरबीआई के आकड़े के अनुसार डेढ़ लाख लोगो ने अपना सोना गिरवी रखने का काम किया हैं। मैं अभी हाल में ही बुंदेलखंड दौरे पर गया था। रोज 1 किसान आत्महत्या कर रहे हैं। हम जातिगत जनगणना के पक्ष में स्पष्ट नीति बनाएगे। यूपी बिहार में भर्ती नहीं हो रही हैं। देश के युवाओ में निराशा हैं भर्ती निकाली जाति हैं। कैंसिल हो जाति हैं। पेपर लिक हो जाते हैं।

पीएम मोदी गाँधी की विचारधारा –
नेता दिग्विजय सिंह बोले कि , पीएम मोदी को महात्मा गाँधी कि विचारधारा को अपनाएं केवल फोटो कमरे न लगाए बुलडोजर का प्रयोग करना कानून के खिलाफ हैं। इसका कोई प्रावधान नहीं हैं। अगर कोई अपराध करता हैं तो उसके परिवार को सजा नहीं देनी चाहिए न ही उसका घर उजाड़ना चाहिए। आज मोदी परिवार हैं लेकिन एक भी व्यक्ति ईमानदार नहीं हैं।