केजरीवाल के PA बिभव कुमार गिरफ्तार !

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

आम आदमी पार्टी ( आप ) की राज्य सभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ अभद्रता और मत्तमीजी ही नहीं बल्कि खतरनाक तरीके से हमला हुआ। स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को जो शिकायत दी हैं। उसमे बेहद गंभीर आरोप लगाए गए हैं। दिल्ली महिला आयोग की पूर्वी अध्यक्ष ने कहा हैं कि बिभव कुमार ने बिना किसी उकसावे के उन पर हमला किया और बुरी तरह पीटा। लगातार इस मामले को लेकर भाजपा आम आदमी पार्टी को घेरने में लगी हैं। सांसद स्वाति मालीवाल के कुछ दिनों पहले आरोप लगाए थे। कि उनके साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के सरकारी आवास पर पीएम के सचिव ने मारपीट और बदसलूकी की थी।

दिल्ली पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़ जब स्वाति मालीवाल ने कल दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल के आवास पर एफएसल टीम के साथ जो 13 मई को उनके साथ हुआ था रिक्रिएट किया तो सीएम आवास के अंदर कई जगहों के सीसीटीवी फुटेज की डीवीआर रिकॉर्डिंग को सील कर दिया गया।

स्वाति की शिकायत ,उन्होंने कहा कि 13 मई को सीएम आवास गई थी। बिभव कुमार से मुलाकात या बात नहीं हो सकने पर वह सीएम के आवास में चली गई और उनसे मुलाकात के इंतजार में डॉइंग रूम म बैठी थी। लेकिन तभी अचानक केजरीवाल के निजी सचिव बिभव कुमार कमरे में घुस आए। उन्होंने बिना किसी उकसावे के चीखना शुरू कर दिया और गाली भी दी। उन्होंने कहा तू कैसे हमारी बात नहीं मानेगी तेरी औकात क्या हैं ,कि हमको न कर दे।

स्वाति ने कहा मैं कुछ समझ पाती के बिभव ने हमला कर दिया। उन्होंने मुझे थप्पड़ मारने शुरू कर दिए। मुझे कम से कम 7-8 बार थप्पड़ मारे। मैं लगातार चिल्ला रही थी। मैं बहुत सदमे में थी और बार -बार मदद के लिए चिल्ला रही थी। इतना ही नहीं खुद को बचाने के लिए मैने उन्हें अपने पैरो से दूर भगाया। उस समय के मुझ पर झपटे और मुझे बेरहमी से घसीटा स्वाति ने कहा आरोपी ने उनकी छाती पेट और पेल्विस एरिया ने लात मारी।

स्वाति ने कहा ,मैं इस घटना से बहुत परेशान हूँ और मुझे इस बात का दुःख हैं कि कोई ऐसा गन्दा व्यव्हार कर सकता हैं। मैं पूरी तरह से टूट गई हुई। मुझे खुद को संभालने और लिखित शिकायत के माध्यमों से मामले कि रिपोर्ट करने में 3 दिन लग गए हैं। मैं आपसे अनुरोध करती हैं। कि कृपा इस मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई करे।