कन्नौज – प्यार में बाधा बन रहे ,पिता का 12वी की छात्रा ने रेता गला !

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क


कन्नौज में कक्षा 12वी में पढ़ने वाली छात्रा ने अपने प्रेमी के साथ मिल पिता की गला काटकर निर्मम हत्या कर दी। इतना ही नहीं जान से मारने के इरादे से उसने भाई की भी हत्या करने की कोशिश की ,हालाँकि भाई ने समय रहते ही मंसूबो पर पानी फेर दिया। फ़िलहाल पुलिस 17वर्षीय आरोपी बेटी को हिरासत में ले लिया हैं। उससे पूछताछ की जा रही हैं। घटना के बाद मृतक के परिवार में मातम पसर गया हैं। प्रेम प्रसंग में रोड़ा बनने पर वारदात को अंजाम दिय जाने की आशंका जताई जा रही हैं।

बता दे कि ,आरोपी बेटी निधि का गांव के रहने वाले प्रमोद यादव से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसको लेकर अक्सर मृतक पिता अजय पाल और भाई सिद्वार्थ निधि को डाटा करते थे। भाई ने कुछ कड़ाई की थी। जिस पर निधि ने कई महीनो तक अपने भाई से बात चित नहीं की प्यार में बाधक बन रहे पिता और भाई को रास्ते से हटाने के लिए निधि ने कई बार खाने में नशीला पदार्थ खिलाया लेकिन निधो को पिता और भाई की हत्या करने का मौका नहीं मिल पाया। अजय पाल के बेटे सिद्वार्थ ने बताया कि ,आधी रात को उसकी बहन निधि ने पिता का गला रेट हत्या कर दी। इसके बाद निधि उसके कमरे में हथौड़ा लेकर आई और उसपर भी वार किया लेकिन तभी वो जग गया और शोर मचा दिया जिससे उसकी जान बच गई।

शोर सुनकर परिवार के अन्य लोग जग गए उन्होंने निधि को पकड़ लिया। और पास कमरे में जाकर देखा तो अजय पाल के गले में काट का निशान लगा हुआ था। और वह मृत अवस्था में पड़े हुए थे। हत्या कि खबर मिलते ही पुलिस पहुंची और मामले कि शुरूआती जांच – पड़ताल कर आरोपी निधि को अपने साथ कोतवाली ले गई।