4 लाख की लूट का खुलासा, इनामी बदमाश के साथ लूट में शामिल 3 आरोपी गिरफ्तार

रिपोर्ट : सी वी यादव ,रीडर टाइम्स 
000

हरदोई: हरदोई के थाना कासिमपुर क्षेत्र में घटी लूट की घटनाओं की घटनाओं का खुलासा कासिमपुर पुलिस ने तीन लुटेरों को गिरफ्तार कर किया है। शातिर लुटेरों के पास से लूटी गई रकम में 42 हजार रुपए व पल्सर मोटरसाइकिल के अलावा लूट की घटनाओं में इस्तेमाल 3 अवैध असलहा व छह जिंदा कारतूस बरामद किए हैं पुलिस ने तीनों इनानिया बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

योगीराज में जहां पुलिस ऑपरेशन ऑल आउट चला रही है वहीं हरदोई में लगातार हो रही लूट की घटनाओं में वांछित चल रहे तीन इनामी बदमाशों को कासिमपुर थाना पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। बताते चलें पूर्व में उक्त थाना क्षेत्र में ढकवा नहर पुल के पास संतराम के पैर में गोली मारकर हुई  हुई लूट की घटना व थाना कछौना क्षेत्र में ₹65000 की लूट की घटना व सांडी थाना क्षेत्र में मोटरसाइकिल की डिक्की तोड़कर 340000 रुपए की लूट की घटना का पुलिस ने खुलासा किया है पकड़े गए शातिर लुटेरे प्रेम टाइगर व राजा बेटा शातिर किस्म के पेशेवर अपराधी हैं जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह तीनों शातिर बदमाश शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में लूट की वारदातों को लगातार अंजाम दे रहे थे शातिर बदमाशों ने पुलिस की नाक में दम कर रखा था। इन बदमाशों के ऊपर ₹ 5000 का पुलिस ने इनाम भी घोषित कर रखा था। इनकी गिरफ्तारी के बाद पुलिस को अन्य मामले खुलने की भी उम्मीद जगी है।