सोनम के बोल्ड सीन पर ससुरालवालो का रिएक्शन

sonam 00

इन दिनों सोनम कपूर सुर्ख़ियों में छाई हुई है ।अपनी जल्द रिलीज होने वाली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ को लेकर चर्चा में हैं। सोनम की हाल ही में शादी हुई है और शादी के कुछ दिनों बाद ही वह फिल्म के प्रमोशन में जुट गईं। इस फिल्म में उनका बोल्ड अंदाज़ सुर्खियों में हैं ,फैन्स उनके इस बोल्ड अवतार को खूब पसंद कर रहे है।

sonam

जब सोनम से पूछा गया कि उनके बोल्ड सींस और कैरक्टर पर उनके ससुरालवालों का क्या रिऐक्शन था, तो सोनम ने कहा कि उन्हें काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला और उन्होंने फिल्म में काम की भी तारीफ की।  ट्रेलर रिलीज़ होने से लेकर गानों तक यह फिल्म जबरदस्त क्रेज़ पैदा करने में कामयाब रही है। फिल्म की लीड हिरोइनें, सोनम, करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया इस फिल्म को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं।

sonam0

वीरे दी वेडिंग ‘ 1 जून को रिलीज़ होगी। इस फिल्म में सुमित व्यास और ऐक्टर विवेक मुश्रान भी नज़र आएंगे। रानी मुखर्जी की फिल्म ‘ब्लैक’ में सोनम ने सहायक निर्देशक के तौर पर काम किया था लेकिन उन्हें बड़ा ब्रेक  संजय लीली भंसाली ने अपनी फिल्म ‘सांवरिया’ में दिया। अभिनेत्री के तौर पर उन्हें इस फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर के फिल्मफेयर अवार्ड के लिए भी नामांकित किया गया था।