बघौली पुलिस ने किया 13 लाख ठगी का पर्दाफाश

रिपोर्ट :  सी वी यादव,रीडर टाइम्स 

2 00000

हरदोई : जी हाँ बघौली पुलिस ने 13 लाख की ठगी का पर्दाफाश कर सराहनीय कार्य किया है . बताते चले कि 16.4.18 को चार शातिर ठगों ने जिनमे राशिद पुत्र मो सफी, दिलशाद पुत्र बफाती ग्राम भटेपुरा,बांगरमऊ उन्नाव व मोबिन उर्फ गुड्डू नि भालुवाही, बदलापुर जौनपुर व नीरज मिश्रा पुत्र विश्वनाथ नि0महोम्मद सण्डीला , हरदोई आदि ने थाना बघौली हरदोई के नि0प्रदीप कुमार गुप्ता पुत्र राजाराम गुप्ता को हरदोई में ही कछौना रोड पर डबल नहर पुल के पास से 13 लाख रुपये दोगुने कर देने के झांसे का लालच देकर कागज के नोटो की गद्दी देकर चले गये . जिस पर पीड़ित ने 16.4.18 को अभियुक्तो पर वाद पंजीकृत कराया .

1 00000

दिनाक 30.5.18 को पीड़ित को सूचना मिली कि चारो शातिर डबल नहर पुल के पास खड़े है . जिस पर पीड़ित प्रदीप कुमार द्वारा थानाध्यक्ष को सूचित किया गया. जिस पर त्वरित कार्यवाही करते हुए बघौली थानाध्यक्ष इरसाद अली द्वारा मय पुलिस बल के मौके पर जाकर चारो शातिरों को गिरफ्तार कर लिया .

पूछताछ में सभी चारो शातिरों का लंबा चौड़ा आपराधिक इतिहास निकाला. जिसमे कई गैर जनपद थानों में अभियुक्तो पर मुकदमे पंजीकृत है. अभियुक्तो के पास से 2 लाख 6 हज़ार 400 रु नगदी 1 सोने की चैन अंगूठी 1 बिना नम्बर स्विफ्ट डिजायर गाड़ी दो नम्बर प्लेट आदि भी बरामद हुई. दिनांक 30.6.18को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्रा ने उपरोक्त घटना का पत्रकरो के सामने प्रेस वार्ता कर जेल भेज दिया व पर्दाफाश करने वाली बघौली पुलिस को प्रोत्साहन के लिए नगद राशि देने की घोषणा भी की .