रामा इंटर प्राइजेज संडीला में हजारों लोगों के रोजगार पाकर खिले चेहरे

रिपोर्ट : आशीष गुप्ता , रीडर टाइम्स 

final a

संडीला/हरदोई : आज के दौर में ग्लेज ट्रेडिंग इंडिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की फ्रेंचाइजी रामा इंटर प्राइजेज संडीला ने हजारों लोगों को रोजगार का उपहार देकर उनके चेहरे की मुस्कान को बढा रहा है .

लोगों  को रोजगार देकर बेरोजगारी को कम करने में निरन्तर प्रयास कर रहा है .संडीला क्षेत्र के हजारों की संख्या में लडके लडकियां यहां पर कार्य कर रहे है .बताते चले कि इस कंपनी की स्थापना 10 अगस्त 2003 में हुई थी . इसके अलावा इस कंपनी का भारत सरकार के द्वारा 16 मार्च 2004 को रजिस्ट्रेशन हुआ था . संडीला में करीब तीन वर्षों से इस कंपनी की फ्रेंचाइजी रामा इंटर प्राइजेज ने हजारों लोगों को फ्री में ज्वानिग व रोजगार देकर इनके चेहरे पर एक अजब सी मुस्कान दी है .

रोजगार पाकर लोगों के चेहरे खिल उठे है तथा ग्लेज ट्रेडिंग इंडिया प्राइवेट लिमिटेड की फ्रेंचाइजी रामा इंटर प्राइजेज संडीला हरदोई आज इंडियन डायरेक्ट सेलिंग [IDSA] एसोसिएशन में नंबर वन बन चुकी है . रामा इंटर प्राइजेज के फ्रेंचाइजी मिस्टर धर्मेन्द्र कुमार है और रामा इंटर प्राइजेज के वेरीफिकेशन हेड मिस्टर दीपक कुमार है . धर्मेन्द्र कुमार ने बताया कि आज के समय में हजारों लोग रोजगार पाकर काफी खुशी महसूस कर रहे है और अपनी मेहनत व लगन से कार्य करके पैसे कमा रहे है.