थाईलैंड घूम रहीं अंगूरी भाभी , देखे तस्वीरे

final bhabhi 1

मुंबई। एंड टीवी पर प्रसारित होने वाली सबसे लोकप्रिय सीरियल ‘भाभी जी घर पर है‘ लंबे समय से दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। छोटे परदे के सुपरहिट सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी का रोल निभाने वाली शुभांगी अत्रे घर घर लोकप्रिय हो चुकी हैं।  इस सीरियल में शुभांगी अत्रे से पहले बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे ने अंगूरी भाभी का रोल निभाया था, लेकिन किसी विवाद के चलते उन्होंने इस शो को छोड़ दिया। इसके बाद शुभांगी अत्रे को भाभी जी का रोल मिला।

final bhabhi 0000

दर्शकों ने भी उन्हें अंगूरी भाभी वाले रोल में काफी पसंद किया। वहीं शुभांगी अत्रे ने भी इस रोल को बखूबी निभाया और उनके ‘ सही पकड़े हैं ’ वाले अंदाज़ के लोग कायल हो गए। अक्सर लोग उन्हें साधारण से अवतार में ही देखते हैं पर आजकल फिर शुभांगी का लुक बदला हुआ दिख रहा है । ऐसा इसलिए क्योंकि भाबी जी आज कल घर पर नहीं हैं । वो थाईलैंड में छुट्टियां मना रही हैं। शो में साड़ी और घाघरा पहने अपने लड्डू के भईया के लिए सादगी बरतने वाली अंगूरी भाभी का ये लुक कुछ लोगों को चौंकाने के लिए काफ़ी है।

शुभांगी ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, “उसने हर रोज आत्मविश्वास में खुद को तैयार किया और किसी और की असुरक्षा पहनने से इंकार कर दिया” ।

final bhabhi 0

शुभांगी अत्रे ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर किया है। इससे पहले शुभांगी अत्रे की स्विमिंग सूट वाली फोटो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा था। वहीं ‘भाभी जी घर पर है‘ के अलावा शुभांगी अत्रे और भी कई सीरियल से दर्शकों को अपनी एक्टिंग का दीवाना बना चुकीं हैं। ‘कसौटी जिदंगी की’, ‘कस्तूरी’, ‘दो हंसों का जोड़ा’, ‘चिड़ियाघर’ और ‘अधूरी कहानी हमारी’ जैसे सीरियल में नजर आ चुकी हैं।