कमाई का शॉर्टकट अपनाया,पुलिस ने जेल पहुंचाया

रिपोर्ट : ब्यूरो चीफ सीवी यादव,रीडर टाइम्स 

final 0000                                                      तीनो आरोपी 

हरदोई : मामला शहर कोतवाली क्षेत्र का है जहाँ तीन किशोर अमन पुत्र लईक नि0छोटा चौराहा,अभिषेक सिंह पुत्र मुन्ना सिंह नि0धर्मशाला रोड व ज़ुबैर पुत्र टेनू नि0खंजनपुरवा ने अपने शौक पूरे  करने व आई पी एल सट्टे में हारे पैसो की भरपाई करने के लिए पैसे कमाने का शॉर्टकट कुछ इस तरह अपनाया .

तीनों एकसाथ एक स्कूटी पर निकलते और कोई भी राह चलता या साईकल पर जाता आदमी गर हाथ मे मोबाइल लेकर जा रहा होता तो ये किशोर मोबाइल छीन कर भाग जाते और बाद में उसे औने पौने दामों पर बेच देते इस तरह की घटनाओं को पिछले लगभग दो माह से अंजाम दे रहे थे.  कल दिनांक12.07.018 तीनो को धर्मशाला रोड से संरक्षण में ले कर बच्चा जेल भेज दिया गया . इन तीनो के पास से 10 मोबाइल व घटनाओं में प्रयुक्त स्कूटी भी बरामद हुई .

शहर में पिछले दो माह से इस तरह की घटनाओं की आयी शिकायतो को ध्यान में रखकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक व पूर्वी पुलिस अधीक्षक ने इस तरह की घटनाओं को अंजाम देने वाले गिरोहों को पकड़ने के लिए कोतवाली पुलिस की टीम को लगाया और अपने मजबूत मुखबिर नेटवर्क का लोहा मनवाते हुए निरीक्षक संतोष तिवारी,उ0नि0 संजय शर्मा व अबरार हुसैन,कांस्टेबल आकिम खान,श्रवण जैसवाल, मनीष कुमार,अमित यादव ने धर्मशाला रोड पर उस समय गिरफ्तार कर लिया जब तीनो छीने गए मोबाइल को किसी को बेचने का प्रयास कर रहे थे .