जिलाधिकारी पद से नही बल्कि व्यक्तिगत रूप से भानू को गोद लिया हैः- पुलकित खरे

रिपोर्ट : चन्द्र विजय ,रीडर टाइम्स

भानू पर होने वाले खर्च का वहन मै स्वयं करूँगा : – जिलाधिकारी पुलकित खरे

000000000000000000000
हरदोई। ग्राम मंडौली कौड़िया ब्लाक भरावन के रहने वाले गरीब रिक्शा चालक कन्ने के होनहार पुत्र भानू प्रताप को इंलिश मीडियम से पढ़ाने हेतु जिलाधिकारी पुलकित खरे ने गोद लेते हुए अच्छी पढ़ाई करने के लिए लखनऊ पब्लिक स्कूल माधौगंज में फार्म आदि पर विधिवत हस्क्षाकर कर दाखिला कराया।

इस अवसर पर स्कूल प्रबन्धक एस0पी0 सिंह के द्वारा भानू को अपने स्कूल में दाखिला देने एवं छात्रावास में रहने की सहमति देने पर जिलाधिकारी ने आभार व्यक्त करते हुए कहा कि भानू को जिलाधिकारी पद से नही बल्कि व्यक्तिगत रूप से उन्होने गोद लिया है और वह किसी भी जिले में रहेगें भानू पर होने वाले खर्च का वहन वह स्वयं करेगें ।

समय – समय पर उससे मिलते भी रहेगें। पुलकित खरे ने  भानू के दाखिला लेने के बाद भानू को कापी-किताब एवं बस्ता देकर उसके क्लास रूम तक छोड़ने भी गये और एक अभिभावक की तरह भानू को बस्ते में कापी किताब रखने , क्लास में टीचर से बात करने आदि में बारे में समझाया ।

क्लास के बच्चों से भानू का परिचय भी कराया। उन्होने स्कूल का हास्टल ,भोजनालय आदि भी देखा। इस अवसर पर स्कूल प्रबन्धक श्री सिंह ने जिलाधिकारी को स्मृति चिन्ह प्रदान किया। इस मौके पर तहसीलदार बिलग्राम राजेश कुमार, प्रधानाचार्य श्रीमती सरोज कटियार, भानू प्रताप के पिता कन्ने सहित पत्रकार आदि मौजूद रहें।