बेख़ौफ़ बदमाशो ने राजभवन के पास मारी दो युवको को गोली ,एक की मौत

1

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में क्राइम का ग्राफ काफी बढ़ गया है । चोरी ,लूट और मर्डर तो जैसे अब आम बात हो गई है अक्सर कही न कही से ऐसी घटनाये सामने आती रहती है जो लचर कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करती है । एक नया मामला हजरतगंज से सामने आया है जहां दिन-दहाड़े दो लोगो को गोली मार दी गई । यह घटना राजभवन के पास घटी । बदमाशों ने कैश वैन को उस जगह लूटने का प्रयास किया है । जहां 24 घंटे पुलिस सुरक्षा रहती है। वहीं राज भवन के सामने हुई इस घटना से लोगों में सनसनी फैल गई । साथ ही पुलिस महकमें में हड़कम्प भी मच गया।

2

 मिली जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि चार बाईक सवार बदमाश द्वारा कैश वैन से 20 लाख लूटने की फिराक में थे लेकिन असफल होने पर बदमाशों ने कैश वैन चालक को गोली मार दी । वहीं बदमाशों ने भीड़ इकट्ठा होते देख मौके से भाग निकले, लेकिन पुलिस ने घटनास्थल से बदमाशों के हाथ से गिरा असलहा बरामद कर लिया है । जिसमे एक युवक की हालत गंभीर और एक युवक की सिविल अस्पताल में मौत हो गयी। सिविल अस्पताल में जिस युवक की मौत हुई है उसका नाम धर्मेंद्र है . जब इस घटना की सूचना आला अधिकारियों को मिली तो सूचना पाते ही मौके पर डीजीपी ओपी सिंह, एडीजी जोन राजीव कृष्णा, आईजी रेंज सुजीत पांडेय और एसएसपी कलानिधि नैथानी ने घटनास्थल का मुआयना कर जल्द ही घटना का खुलासा करने की बात कही है । बदमाशों की बाइक का नम्बर ट्रेस हो गया है ।

3

सफेद रंग की अपाचे पर बदमाश सवार थे । जिसका नंबर UP 32 GK 7022 है। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बदमाशों को पकड़ने वाले को 50 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की। घटना  शाम 4:00 बजे की है। पुलिस बदमाशो की शिनाक्त के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। इस घटना ने एक बार फिर योगी सरकार की पोल खोल कर रख दी है । गुंडागर्दी चरम सीमा पर है । पुलिस चाहे जितने भी दावे कर ले पर वो बदमाशो पर अंकुश लगाने में नाकाम होती नजर आ रही है।