शराबबंदी संघर्ष समिति के कार्यो को बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार ने सराहा

रिपोर्ट : सलमान खान ,रीडर टाइम्स

FB_IMG_1533133015105

लखनऊ : दिनांक 1 अगस्त 2018 को बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार द्वारा आमंत्रण पर शराबबंदी संघर्ष समिति के अध्यक्ष मुर्तजा अली उपाध्यक्ष , रोहित अग्रवाल , संरक्षक देवेंद्र पाल वर्मा , मंडल अध्यक्ष कुदरत खान ,गुजरात से अरविंद सिंह , मुख्यमंत्री आवास पटना में मुख्यमंत्री से मुलाकात की . समिति के अध्यक्ष मुर्तुजा अली  ने मुख्यमंत्री नितीश कुमार को शाल , बुके और शराबबंदी का मेमोरेंडम देकर सम्मानित किया और शराबबंदी के उपाध्यक्ष रोहित अग्रवाल ने शंकर जी की मूर्ति मुख्यमंत्री को देकर स्वागत किया .

FB_IMG_1533132966586

 गुजरात में बीजेपी के बड़े नेता और शराबबंदी संघर्ष समिति के मार्गदर्शक अरविंद सिंह ने मुख्यमंत्री से पूरे सदस्यों और संगठन का परिचय कराया . इस मौके पर समिति के अध्यक्ष मुर्तजा अली ने मुख्यमंत्री नितीश कुमार से बिहार में शराबबंदी पर विशेष चर्चा की . मुख्यमंत्री ने शराबबंदी पर बताया कि बिहार में शराबबंदी से किसी भी तरह का राजस्व का घाटा नहीं हुआ और हर तरफ खुशी की लहर है . कुछ असामाजिक तत्वों के द्वारा गलत प्रचार किया जाता है . जिसका मैं समय – समय पर जवाब देता रहता हूं .

FB_IMG_1533132975194

 शराबबंदी संघर्ष समिति ने नितीश कुमार को उत्तर प्रदेश आने का निमंत्रण दिया . जिसको मुख्यमंत्री ने स्वीकार करते हुए उत्तर प्रदेश आने का आश्वासन दिया और उत्तर प्रदेश को शराब मुक्त बनाने के लिए हर तरीके से सहयोग और समर्थन देने का वादा किया . शराबबंदी संघर्ष समिति के कार्य की सराहना और समर्थन भी किया . इस मौके पर बिहार के समिति के सहयोगी सनी सिंह , अनुभव रघुवंशी मौजूद रहे . शराबबंदी संघर्ष समिति द्वारा किया जा रहा कार्य समाज में फैली बुराई को दूर करने का काम कर रहा है . जो एक अच्छा प्रयास है . शराबबंदी से लाखो घरो में खुशियां लौटी है .