यह है संडीला की सड़कों का हाल,बारिश ने खोल दी नगर पालिका की सफाई अभियान की पोल

रिपोर्ट : मोहम्मद हसनैन , रीडर टाइम्स 

IMG-20180802-WA0123

 सण्डीला-हरदोई : नगर में सण्डीला नगर पालिका परिषद द्वारा स्टेशन रोड पर बनवाये गये दुकानों के बगल में बनाया कूड़ा घर जो कि यह बीमारी का घर होता नजर आ रहा है . यहां पर कोई भी सफाई कर्मी कायदे से काम नहीं करता है . जिसे आप तस्वीर में बखूबी ही देख सकते है . जबकि नगर पालिका द्वारा लगे कर्मचारी को यहाँ से गंदगी उठा लेना चाहिए .

IMG-20180802-WA0118

लेकिन हमारे चेयरमैन साहब इन चीजों का कोई भी ध्यान नहीं दे रहे . स्टेशन रोड पर मार्किट के बीचों – बीच बने इस कूड़े घर से आस पास के दुकानदारों को भी काफी परेशानी हो रही है . इस मामले को लेकर नगर पालिका के अध्यक्ष को ध्यान देना चाहिए नगर में तीन चार दिन बारिश होने से सड़के इस तरह से लबालब हो जाती है जैसे कि कोई नदी बह रही हो .

IMG-20180802-WA0120

इस बरसात ने सफाई नगर पालिका की पोल खोल दी है . हमारे संडीला की सफाई का यह हाल है . जहाँ एक तरफ भारत के प्रधानमंत्री स्वच्छ भारत  बनाने औऱ बताने में लगे है तो दूसरी तरफ सण्डीला नगर पालिका उनके आदेशो की धज्जियां उड़ाते नज़र आ रहा है . यही हाल रहा तो प्रधानमंत्री का स्वस्छ भारत का सपना कैसे पूरा होगा .

IMG-20180802-WA0117

अगर ऐसे ही बारिश होती रही तो सण्डीला की गलिया भी तालाब होती नजर आएगी क्योकि जब नगर पालिका परिषद के सामने हल्की बारिश से सड़क लबरेज़ हो जाती है तो सण्डीला की गलियों को भी नदी बनते देर नही लगेगा . ये बारिश सण्डीला नगर पालिका की नाला सफाई की पोल खोलती नज़र आ रही है .