माँ के कहने पर ये हीरोइन बनी सेक्स वर्कर , इन पर भी बनेगी बायोपिक

shakeela-in-ramudu-manchi-baludu-movie-12096जब से ” संजू ” ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़े है तब से सभी निर्माताओं की नजर बायोपिक पर है . संजय दत्त के जीवन पर बनी मूवी ” संजू ” के बाद अब साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस शकीला की जिंदगी पर भी मूवी बनने वाली है . इस फिल्म में ऋचा चड्ढा लीड रोल में नजर आएंगी।इस फिल्म में लीड रोल में ऋचा चड्ढा नजर आएँगी . शकीला ने  मलयालम, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुकी हैं । सॉफ्ट पोर्न फिल्म ‘प्लेगर्ल’ से अपने करियर की शुरुआत शकीला ने २० साल की उम्र में की थी ।

richaa_5b5ac20ad599f

चेन्नई में जन्मीं शकीला का बचपन बेहद गरीबी में गुजरा। गरीबी भी अजीब चीज होती है।बायोग्राफी के अनुसार, शकीला 17 साल की उम्र में ही सेक्स वर्कर बन गई थीं । शकीला की मां ने ही उनसे ये सब करने को कहा था ताकि घर में पैसे आ सकें ।एक इंटरव्यू में शकीला ने कहा था,’ मेरी मां से जुड़ी मेरे पास कोई अच्छी याद नहीं है । उन्होंने मुझे कभी प्यार नहीं दिया । वो मेरी मां ही थीं जिन्होंने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी थी।’

mpPQ6HtLaKD-Sn2vLtnU6jl72eJkfbmt4t8yenImKBVvK0kTmF0xjctABnaLJIm9

शकीला ने सिर्फ छठी क्लास तक पढ़ाई की । वो पढ़ने में बिल्कुल अच्छी नहीं थीं । कई बार कलास में फेल भी हुईं । हां, इतना जरूर था कि कॉन्वेंट स्कूल में पढ़ने की वजह से उनकी इंग्लिश जरूर अच्छी थी । बचपन से ही उन्हें एक्टिंग का शौक था । जब शकीला ने फिल्म इंडस्ट्री में खूब नाम कमा लिया था तो उन्होंने अपनी ऑटोबायोग्राफी लिखी जो मलयाली भाषा में छपी है। इस बुक के अनुसार, बहुत छोटी उम्र में ही एक शख्स ने शकीला का रेप किया था । उसने शकीला की मां से कहा था कि वो इसके बदले उनके परिवार को पैसे देगा । इसके अलावा पैसों को लेकर शकीला की बहन नूरजहां ने उन्हें धोखा भी दिया था । शकीला मजबूरी में सेक्स वर्कर बनी थीं। एक इंटरव्यू में शकीला ने कहा था, ‘मैं ड्रिंक के लिए महिलाओं की कंपनी ढूंढती हूं। क्योंकि मर्द तो एक-दो ड्रिंक के बाद ही सेक्स की डिमांड करते हैं । उन्हें लगता है कि वो इसलिए कंपनी दे रहे हैं जिससे बाद में वो मेरे साथ सो सकें । छोटी मानसिकता होती है उनकी ।’

9d28cee8c5341dda0458e6e01a19c966

फिल्मों में करियर शुरू करने पर शकीला कहती हैं, ‘मेरे पास खूबसूरत शरीर के अलावा कुछ नहीं था । किसी ने मेरे अंदर की एक्ट्रेस को बाहर लाने की कोशिश नहीं की । उन दिनों सॉफ्ट पोर्न फिल्म को सेक्स एजुकेशन फिल्म कहा जाता था । ‘ शकीला ने अपने करियर में कई ऐसे रोल किए जहां उनका शोषण किया गया । उन्होंने ‘शकीला प्रोडक्शन’ के नाम से अपना प्रोडक्शन हाउस भी शुरू किया है । शकीला की ज्यादातर फिल्में हिट जाती हैं । अब प्रोड्यूसर उनकी फिल्मों के आस-पास अपनी फिल्में रिलीज नहीं करते हैं ।

mallu-movie-actress-shakeela-hot-stills-pictures-photos-4

शकीला ने शादी नहीं की है । शकीला ने एक बार बताया था कि तरक्की की ऊचाइयों पर पहुंचने के बाद उनके पास 100 से ज्यादा एक्टर्स और मेकर्स के प्रपोजल आए थे । शकीला का नाम कई फिल्म सेलेब्रिटीज के साथ भी जुड़ा । शकीला हमेशा से हाउस वाइफ वाली जिंदगी बिताना चाहती थीं । लेकिन मजबूरियों ने ऐसा होने नहीं दिया । अब वो अनाथ बच्चों का पालन-पोषण कर रही हैं ।   लोगो को बुलंदियों पर खड़ा देख हर कोई सोचता है कि वह भी उनके जैसा बन जाये पर उन बुलंदियों को पाने के लिए लोगो को हजारो कुर्बानियां देनी पड़ती है । सब कुछ पाकर भी बहुत कुछ खो जाता है।