प्राइवेट स्कूल एंड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन, उत्तर प्रदेश इकाई की प्रथम बैठक हुई सम्पन्न

WhatsApp Image 2018-08-21 at 3.44.32 PM

प्राइवेट स्कूल एंड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन के उत्तर प्रदेश के विभिन्न ज़िलों के पदाधिकारियों की उपस्थिति में राष्ट्रीय अध्यक्ष सय्यद शमायल अहमद और प्रदेश अध्यक्ष डॉ फरज़ाना शकील अली की अध्यक्षता में प्रथम प्रदेश बैठक सम्पन्न हुई। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अपने सम्बोधन में कहा कि यह एक इकलौती ऐसी एसोसिएशन है जो बिना किसी मेम्बरशिप शुल्क लिए देशभर के निजी स्कूलों, उनमें पढ़ने वाले बच्चों,अध्यापकों एवं अभिभावकों की निरन्तर सहायता कर रही है।

शिक्षा के स्तर को ऊंचा उठाने,शिक्षकों को सशक्त करने,बच्चों की सुरक्षा एवं स्कूलों के आत्मसम्मान के लिए सरकार के नियमों का पालन करते हुए पिछले आठ वर्षों से लगातार कार्यरत है।बैठक में लखनऊ से डॉ फरज़ाना शकील अली,लखबीर चावला, अभिजीत बैनर्जी, डॉ धीरज मैहरोत्रा, बाराबंकी से अनुपमा वर्मा, नागेन्द्र शर्मा, बहराइच से सुनील सिंह,कमल सिंह,कानपुर से शगुन, वाराणसी से आकांक्षा मिश्रा, अंशुमान देव,हाथरस से तरन्नुम चौधरी इत्यादि मौजूद रहे।

WhatsApp Image 2018-08-21 at 3.44.31 PM

कार्यक्रम में दिल्ली,श्रीनगर और कोलकाता में हुई पिछली तीन राष्ट्रीय काउंसिल मीट्स की भी चर्चा की गई। कार्यक्रम में आगे की कार्ययोजना पर विशेष चिंतन हुआ।देश के उन्तीस राज्यों के सभी शिक्षाविदों को एक पटल पर लाकर राष्ट्रीय अध्यक्ष सय्यद शमायल अहमद ने एसोसिएशन को एक परिवार का रूप दे दिया है।आगामी राष्ट्रीय काउंसिल मीट को नवाबों के शहर लखनऊ में करने पर भी विचार विमर्श हुआ।