साइकिल की दुकान के आड़ में चल रहा था अवैध गैस रिफलिंग का काम,लिकेज़ के चलते लगी आग मचा हड़कंप

रिपोर्ट -सलमान खान 
रीडर टाइम्स 
1लखनऊ। राजधानी के मड़ियांव थानाक्षेत्र अन्तर्गत बेलीगारद चौराहे के पास गैस रिफलिंग के दौरान आग लगने से हड़कम्प मच गया व रोड पर लोगों में अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया।
जानकारी द्वारा बताया जाता है कि दुकानदार साइकिल की दुकान चलाता था साथ ही अवैध रूप से दुकान के अंदर गैस रिफलिंग का काम जोरों शोरों पर चल रहा था।
दुकान मालिक द्वारा बताया गया कि जब उसे इस अवैध गैस रिफलिंग के काम के बारे में मालूम चला तो साइकल दुकानदार राम दयाल शुक्ला से खाली करने को कहा गया लेकिन दबंगई के बल पर न ही दुकान खाली करी न ही दुकान मालिक को किराया देता था साथ ही बताया कि इससे दो साल पूर्व में भी इस दुकान पर आग लग चुकी है।
प्राप्त जानकारी अनुसार बताया जाता है कि मंगलवार की शाम को जहां रोड पर लोग निकल कर चौराहे पर लुत्फ उठा रहे थे तभी आग लगने से चौराहे पर अफरा तफरी का माहौल हो गया।
2
आग लगते ही पुलिस को सूचना दिया गया मौके पर अलीगंज व मड़ियांव पुलिस ने तुरंत दमकल को सूचना दिया। मौके पर दमकल की 6 गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। अग्निसमा अधिकारी उमा कांत सिंह द्वारा बताया गया कि आग बुझाने के दौरान तीन सिलेंडर ब्लास्ट हुवे लेकिन किसी प्रकार की किसी को हानि नहीं हुई।
वहीं साइकल की दुकान में लगी आग की चपेट में आकर बगल में पप्पू की जनरल स्टोर में भी 60000 का नुकसान हुआ है। आग की चपेट में आकर कई दुकान का भी काफी नुकसान हुआ है।।