दिल्ली के वसंत कुंज एन्कलेव में फैशन डिजाइनर की हत्या, टेलर ने दिया वारदात को अंजाम

fashion_designer_murder

नई दिल्ली :- दिल्ली के पॉश एरिया वसंत कुंज एन्कलेव इलाके में बुधवार रात फैशन डिजाइनर माला लखानी (53) और उनके नौकर बहादुर (50) का शव लहूलुहान हालत में मिला। दोनों शव माला के घर से बरामद किए गए। पुलिस के मुताबिक, माला के बुटीक पर काम करने वाले तीन टेलरों ने लूट के इरादे से घटना को अंजाम दिया। हत्या को अंजाम देके तीनो व्यक्ति वहाँ से फरार हो गए ।

 

 

हालांकि, उन्होंने बाद में खुद थाने पहुंचकर गुनाह कबूल कर लिया । वारदात को लखानी के पुराने टेलर ने अपने दो जानकारों के साथ अंजाम दिया। पूरा मामला बुधवार रात 11-12 बजे के बीच का है।

 

readertimes.com

जानकारी के मुताबिक, 53 वर्षीय माला लखानी वसंत कुंज एन्कलेव की एक कोठी में रहती थीं। कोठी पर उनके अलावा नौकर बहादुर (50 ) भी रहता था।

 

 

डबल मर्डर से बृहस्पतिवार सुबह इलाके में अफरातफरी का माहौल रहा। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस माला लखानी के घर के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रही है। जानकारी के मुताबिक, माला लखानी दिल्ली के ही ग्रीन पार्क इलाके में अपना बुटीक चलाती थीं।

Mala-Lakhani-house

 

जॉइंट पुलिस कमिश्नर अजय चौधरी ने बताया कि राहुल अनवर ने साथ में काम करने वाले रहमत और वसीम के साथ इस वारदात की साजिश रची थी। इन्होंने घटना को अंजाम देने के लिए 10 दिन तक रेकी की थी। बुधवार रात वे कपड़ों का डिजाइन दिखाने के बहाने माला के घर पहुंचे थे।

fashion_designer_murder

 

दक्षिण दिल्ली के ग्रीन पार्क में बुटीक था, लेकिन वह घर पर भी टेलर रखकर काम करवाती थीं। पड़ोसी आफताब खान और शकील अहमद की मानें तो उन्हें वारदात के बारे में पता तब चला, जब सुबह 5 बजे के आसपास कोठी पर पुलिस पहुंची।

 

 

दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, फिलहाल गिरफ्तार किए गए तीनों लोग गार्ड का काम करते हैं। मृतक फैशन डिजाइनर की पहचान माला लखानी के रूप में हुई है, जबकि उनके नौकर की अभी पहचान बहादुर के रूप में हुई है। इस मामले में घर के आसपास रहने वाले लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।