नगर पालिका परिषद् संडीला में स्वच्छ भारत मिशन के तहत विशाल रैली का किया गया आयोजन

रिपोर्ट : आशीष गुप्ता ,रीडर टाइम्स

Capture
सण्डीला : नगर पालिका परिषद् संडीला में स्वच्छ भारत मिशन के तहत एक विशाल रैली का आयोजन किया गया। जिसकी शुरुआत उपजिलाधिकारी संडीला द्वारा हरी झंडी दिखाकर नगर पालिका संडीला से शुरू की गयी। जिसमे नगर संडीला के चेयरमैन मो0 रईस अंसारी , अधिशासी अधिकारी वीरेंद्र प्रताप सिंह , अवर अभियंता धर्मेंद्र कुमार , जलकल अभियंता / सफाई निरीक्षक सुनील यादव व नगर पालिका के समस्त स्टाफ रैली में शामिल हुआ और संडीला नगर के सभासद भी रैली में शामिल हुए।

आई.आर. इण्टर कालेज के शिक्षक और बच्चे व मीराबाई स्कूल के शिक्षक व बच्चों ने भाग लिया। ये रैली नगर पालिका संडीला से इमलियाबाग चौराहे तक गयी और रास्ते में सभी लोगो को इको फ्रेंडली थैला वितरीत किया गया। उसके बाद चेयरमैन ने लोगो को स्वच्छ अभियान के लिए जागरूक किया। नगर पालिका पहुंचकर ई.ओ.और चेयरमैन ने आशा बहुओं और नगर के सभी सभासदों के साथ मीटिंग की।

फिर पालिका के स्टाफ ने नाटक को प्रस्तुत किया और नुक्कड़ नाटक के लिए स्टाफ के मो0 आफताब ,बबली, विनोद कुमार, संजीव कुमार को अधिशासी अधिकारी व चैयरमेन ने 500 -500 रु0 पुरुस्कार के रूप में दिए व अवर अभियन्ता धर्मेन्द्र कुमार ने 100 -100 रु० पुरुस्कार के रूप में दिया और सभी लोगो को एको फ्रेंडली थैला वितरित किया गया। वहाँ जाकर नगर पालिका स्टाफ ने शौचालय पर नुक्कड़ नाटक किया और कूड़ा सही जगह फेकने पर और प्लास्टिक का प्रयोग न करने पर भी नुक्कड़ नाटक का आयोजन किया और नगर पालिका पर बनाया गया जिंगल संजीव कुमार ने गाया।