मंदिर में बांटी लंच पैकेट में शराब ,नरेश अग्रवाल के पुत्र ने बुलाया था पासी सम्मेलन 

रिपोर्ट : गोपाल द्विवेदी ,रीडर टाइम्स 

  • नितिन अग्रवाल द्वारा आयोजित  पासी सम्मेलन में लंच पैकेट के अंदर बांटी गईं शराब की शीशी

  • पूर्व सांसद नरेश अग्रवाल ने की थी कार्यक्रम में शिरकत

  • पौराणिक शक्ति पीठ श्रवण देवी मंदिर की महत्ता को किया दरकिनार

  • सांसद अंशुल वर्मा ने एतराज कर लिखा मुख्यमंत्री व प्रदेश अध्यक्ष को पत्र 

हरदोई : पूर्व सांसद नरेश अग्रवाल की उपस्थिति में पासी समाज के सम्मेलन में बड़ों व बच्चों के लंच पैकेट के अंदर देसी शराब बांटने का एक विडियो सोशल मीडिया पर  वायरल होने से जिले के राजनीतिक क्षेत्र में हलचल मच गई है। सदर सांसद अंशुल वर्मा ने इस कृत्य को गलत बताते हुए पासी समाज को दिग्भ्रमित करने का आरोप लगाते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है । वहीं एमएलसी डॉ राजपाल कश्यप ने कहा है कि भाजपा ने कुछ भी नहीं किया है अब वह शराब और कबाब बांटकर सीबीआई के सहारे राजनीति करना चाहती है। आयोजक के चाल चरित्र को सभी लोग बखूबी जानते है। आस्था के प्रतीक पौराणिक शक्तिपीठ श्रवन देवी मंदिर में आयोजित पासी समाज के सम्मेलन के बाद लंच पैकेट में शराब की शीशी बांटने के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं। जिसके बाद विधायक नितिन अग्रवाल व उनके पूर्व सांसद पिता नरेश अग्रवाल विवादों के घेरे में आ गए हैं ।

 

मंदिर पर यह सम्मलेन नरेश अग्रवाल के विधायक बेटे नितिन अग्रवाल ने बुलाया था , जिसमे बीजेपी नेता नरेश अग्रवाल ने भी शिरकत की थी। मंच से हाथ में माइक पकड़कर लंच पैकेट प्रधानों को देने की बात करने वाले  विधायक नितिन अग्रवाल रविवार को शहर के प्राचीन श्रवण देवी मंदिर प्रांगण पर आयोजित पासी समाज के सम्मेलन में दिखाई पड़ रहे हैं । सम्मलेन में आये हुए व्यक्ति से सवाल पूछे जाने पर वह विधायक नितिन अग्रवाल का नाम भी ले रहे हैं। वीडियो में कुछ लोग लंच पैकेट खाते हुए और उस लंच पैकेट में निकली शराब पीने के साथ-साथ बीजेपी नेता नरेश अग्रवाल और नितिन अग्रवाल का नाम लेने के साथ खुद को उनका कट्टर समर्थक बताते हुए उनको जिताने की बात कहते नजर आ रहे हैं। जिसमें बच्चे बूढ़े और जवान सभी शामिल हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद हरदोई के बीजेपी सांसद अंशुल वर्मा ने अपनी ही पार्टी के नेता नरेश अग्रवाल और उनके विधायक बेटे के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

 

बीजेपी सांसद अंशुल वर्मा ने पूरे मामले की शिकायत प्रशासन और पार्टी के आलाकमान और मुख्यमंत्री से भी शिकायत  की है उनका कहना है कि नरेश अग्रवाल ने ऐसे प्रतिष्ठित पौराणिक  सिद्ध पीठ  श्रवण देवी मंदिर परिसर में शराब परोसकर उनके समाज का उपहास उड़ाया है उससे वह आहत है। उनके संसद में कही गई बातों को भुलाकर पार्टी ने उन्हें अपनाया था। लेकिन नवागंतुकों ने इस तरह से दलितों का उपहास उड़ाया जाएगा तो जरूरत है पार्टी को अपनी भूल सुधार के लिए पुनर्विचार करना पड़ेगा। उन्होंने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को लिखे गए पत्र में सांसद अंशुल वर्मा ने लिखा है कि जिस संस्कृति की हमारी पार्टी दुहाई देती है हमारे नव आगंतुक सदस्य नरेश अग्रवाल उस संस्कृति को भूल गए हैं यह और भी दुख की बात है कि उसी समाज से मैं भी सांसद चुनकर आया हूं और हमेशा ही अपने समाज को नशे जैसी प्रवृत्तियों से दूर रखने हेतु जागृत करता रहता हूं। आज जब हमारी सरकार धर्म में आस्था दिखा रही है एवं देश के अंतिम व्यक्ति को देश की मुख्यधारा में लाने हेतु प्रयासरत है।

 

ऐसे समय में नरेश जी द्वारा हमारे पासी समाज का उपहास करते हुए जनपद के प्रख्यात शक्तिपीठ में शराब बांटने जैसा घिनौना  कार्य किया गया है। यदि इस प्रकार की पार्टी विरोधी गतिविधियों को पार्टी द्वारा गंभीरता से नहीं लिया गया तो हमारे समाज के हितार्थ चाहे सड़क पर उतरना पड़े उनके सम्मान के साथ समझौता नहीं किया जाएगा । यदि इस प्रकरण में प्रशासनिक अधिकारियों की भी लापरवाही साबित होती है तो पार्टी द्वारा उनके विरुद्ध कठोर विभागीय कार्रवाई कराने की कृपा करें वहीं सपा एमएलसी डॉ राजपाल कश्यप ने कहा है कि आयोजन कर्ता के चाल चरित्र को जनता बखूबी जानती है । भाजपा अब शराब और शबाब बता कर सीबीआई के सहारे राजनीति करना चाहती है बहर हाल उक्त कृत्य के चारों ओर निंदा की जा रही है जबकि भाजपा पार्टी का कहना है कि यह पार्टी का कार्यक्रम नहीं था इससे कोई लेना देना नहीं है। उक्त विषय में जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक से दूरभाष पर वार्ता करने का प्रयास किया गया किंतु फोन संपर्क नहींं हो सका।