तहसील बार एसोसिएशन केराकत व उपजिलाधिकारी महोदय केराकत में बढ़ी तनातनी , जनता परेशान

रिपोर्ट- विजय गिरि ,रीडर टाइम्सIMG20190724113525

जौनपुर व्यूरो : आज उपजिलाधिकारी केराकत राकेश कुमार व तहसील बार एसोशिएशन के मध्य प्रस्ताव वार्ता पूर्णरुप से विफल रही . विगत कुछ दिनों से केराकत तहसीलबार एसोसिशन व उपजिलाधिकारी केराकत के बीच तनातनी चल रही है . जो रुकने का नाम नहीं ले रही है . अधिवक्ताओं का कहना है कि उपजिलाधिकारी महोदय जब से यहां आये हैं उनका कार्य व्यवहार सही नहीं है .

कल दिनांक 23.07.2019 को उपजिलाधिकारी महोदय ने कुछ मामलों को खारिज कर दिया था इससे अधिवक्ताओं के बीच रोष व्याप्त था . उनका कहना है कि हम लोगों के विरोध करने के बावजूद भी मामलों को खारिज कर दिया गया . आज 10.30 बजे अधिवक्ता संघ द्वारा प्रस्ताव दिया गया कि कल के खारिज आदेश वापस लिये जाये उसके बाद कोर्ट का कार्य प्रारम्भ किया जाये .

जिसे उपजिलाधिकारी महोदय ने नहीं माना तथा तीखी नोकझोंक हुई . मौके पर कोतवाल केराकत भी आ गये . जिससे मामला शांत हो गया . लेकिन अधिवक्ता संघ ने कोर्ट का बहिष्कार किया और कहा कि तब तक कोर्ट का बहिष्कार करेंगे जब तक कि उपजिलाधिकारी महोदय का स्थानान्तरण नहीं हो जाता . अधिवक्ताओं द्वारा कोर्ट का बहिष्कार करने से दूर दराज से आये वादी प्रतिवादी भी परेशान दिखे .